होम / DTC RECRUITMENT: 357 पदों की भर्ती

DTC RECRUITMENT: 357 पदों की भर्ती

India News Editor • LAST UPDATED : April 13, 2022, 9:06 am IST

Recruitment of 357 posts in Delhi Transport Corporation, apply soon दिल्ली परिवहन निगम में निकली 357 पदों की भर्ती,जल्द करें आवेदन

इंडिया न्यूज़

DTC RECRUITMENT: सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है कि दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) ने 357 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। निगम द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, असिस्टेंट फोरमैन (रिपेयर एण्ड मेंटेनेंस) के 112 पदों, असिस्टेंट फिटर (रिपेयर एण्ड मेंटेनेंस) के 175 पदों और असिस्टेंट इलेक्ट्रिशियन (रिपेयर एण्ड मेंटेनेंस) के 70 पदों पर भर्ती की जानी है। इच्छुक उम्मीदवार सम्बंधित विभाग की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ।

आवेदन प्रक्रिया

डीटीसी भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, dtc.delhi.gov.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे। आवेदन की प्रक्रिया 18 अप्रैल 2022 से शुरू होगी और उम्मीदवार 4 मई 2022 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

योग्यता मानदंड

दिल्ली परिवहन निगम द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, असिस्टेंट फोरमैन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में तीन वर्षीय डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए और 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। इन पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

 

Read More: NPCIL has released bumper recruitment for the post of Executive Trainee 

 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT