होम / Sainik School Recruitment for Teaching-Non Teaching Posts सैनिक स्कूल में निकली टीचिंग -नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती

Sainik School Recruitment for Teaching-Non Teaching Posts सैनिक स्कूल में निकली टीचिंग -नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती

Amit Gupta • LAST UPDATED : April 17, 2022, 11:33 am IST

Sainik School Recruitment for Teaching-Non Teaching Posts सैनिक स्कूल में निकली टीचिंग -नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती

इंडिया न्यूज । 

Sainik School Recruitment for Teaching-Non Teaching Posts : टीचिंग व नॉन टीचिंग स्कूल में नौकरी करना चाहते हो तो जल्द से जल्द आवेदन कर लें । जानकारी के बता दें कि सैनिक स्कूल, नालंदा ने टीचिंग- नॉन टीचिंग के पदों पर वैकेंसी निकाली है। यहां कुल 14 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को देखना होगा।

वैकेंसी डिटेल्स Sainik School Recruitment for Teaching-Non Teaching Posts

जारी सूचना के मुताबिक, आर्ट मास्टर 1, बैंड मास्टर 1, काउंसलर 1 ( महिला उम्मीदवारों के लिए आरक्षित), नर्सिंग सिस्टर (1, महिला उम्मीदवारों के लिए आरक्षित), पीईएम/पीटीआई कम मैट्रन (1, महिला उम्मीदवारों के लिए आरक्षित), सामान्य कर्मचारी (7) सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

आयु सीमा

आर्ट मास्टर, बैंड मास्टर और काउंसलर पदों के लिए आयु सीमा की बात करें तो यह 21-35 वर्ष और शेष पदों के लिए 18 से 50 वर्ष है। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये फीस देनी होगी। वहीं एससी, एसटी उम्मीदवारों के लिए 300 रुपये है।

ऐसे करें अप्लाई

आवेदन प्रारूप स्कूल वेबसाइट पर उपलब्ध है। उम्मीदवार सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स के साथ आवेदन पत्र और शुल्क के डिमांड ड्राफ्ट को भरकर ‘प्रिंसिपल, सैनिक स्कूल नालंदा, गांव-नानंद, पीओ-पावापुरी, जिला-नालंदा, राज्य-बिहार, पिन-803115’ पर भेज सकते हैं। शुल्क का भुगतान आफलाइन भी किया जा सकता है।

Sainik School Recruitment for Teaching-Non Teaching Posts

read more : Last date of Application for Chhattisgarh Staff Nurse and Other Posts is 18 April छतीसगढ़ स्टाफ नर्स व अन्य पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 18 अप्रैल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT