होम / UPSSSC Recruitment 2023: 1438 VDO पद पर निकली बंपर भर्ती,81100 रुपये तक मिलेगा वेतन, इस डेट से करें आवेदन

UPSSSC Recruitment 2023: 1438 VDO पद पर निकली बंपर भर्ती,81100 रुपये तक मिलेगा वेतन, इस डेट से करें आवेदन

Mohini • LAST UPDATED : May 18, 2023, 9:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज) UPSSSC Bharti 2023, दिल्ली: यदि आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं और एक अच्छी नौकरी करना चाहते हैं तो आपकी तलाश यहां समाप्त हो सकती है। बता दें कि उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन ने वीडीओ पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। यूपीएसएसएससी ने विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। वे उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते है वे एप्लीकेशन लिंक एक्टिव होने के बाद यूपीएसएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in.के माध्यम से आवेदन कर सकते है। उत्तर प्रदेश सरकार के पंचायती राज डिपार्टमेंट में निकले ग्राम विकास अधिकारी पद के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन होंगे।

इस दिन से शुरू होंगे आवेदन

यूपीएसएससी वीडीओ पद पर भर्ती के लिए आवेदन 23 मई से शुरू होंगे और इन पद पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 जून 2023। योग्य उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते है। वहीं एप्लीकेशन करेक्शन विंडो 12 जून को खुलेगी और 19 जून 2023 तक खुली रहेगी। जो उम्मीदवार आवेदन में सुधार करना चाहते हैं वे इस डेट तक सुधार कर सकते हैं।

इतना मिलेगा वेतन

यूपीएसएससी वीडीओ भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारों को 25,500 से लेकर 81,100 रुपये तक वेतन दिया जाएगा। भर्ती से सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in.चेक कर सकते है।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं। इसके बाद ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें। ऑनलाइन आवेदन पत्र में आवश्यक व्यक्तिगत और शैक्षिक विवरण सही-सही भरें। अपनी तस्वीर, हस्ताक्षर और अन्य आवश्यक दस्तावेजों की स्कैन की हुई कॉपी अपलोड करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें और ऑनलाइन आवेदन जमा करें।

Also read: 21 मई को होने वाली राजस्थान पीईटी परीक्षा का एडमिट कार्ड हुआ जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT