होम / विश्वभर में आज Apple Store के लोगो का कलर हुआ लाल, कारण जान आप भी रह जाएंगे हैरान

विश्वभर में आज Apple Store के लोगो का कलर हुआ लाल, कारण जान आप भी रह जाएंगे हैरान

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 1, 2021, 3:35 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Apple Store : 1 दिसंबर को दुनियाभर में एड्स दिवस मनाया जाता है। वहीं एप्पल ने इस दिन को अपने अंदाज़ में मनाया है। लोगों के बीच एड्स को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए Apple ने अपने चुनिंदा स्टोर्स के लोगो का कलर बदलकर लाल कर दिया है। यह बदलाव चीन के एप्पल स्टोर शंघाई स्थित Nanjing East और टोक्यो के Apple Gina स्टोर में दिखा है। साथ ही कई अन्य जगहों के स्टोर में भी लोगो का कलर लाल दिखाई दे रहा हैं। (Apple Store)

Apple करेगा नई मुहिम की शुरुआत

Apple 6 दिसंबर से अपनी एक नई मुहिम की शुरू करने जा रहा है, जिसके तहत Apple Pay या फिर Apple.com से होने वाले सभी पेमेंट से 1 डॉलर (करीब 75 रुपये) को दान में दिया जाएगा। यह नियम Apple store App और यूएस Apple Store पर लागू होगा। इस रकम को कोविड-19 और AIDS के खिलाफ लड़ाई में दान किया जाएगा। Apple का लक्ष्य है कि इस मुहिम से करीब 1 मिलियन डॉलर की रकम को जुटाया जा सकेगा। इससे एक बार फिर साबित हो जाता है कि एप्पल हमेशा से ही जनता के साथ है। (Apple Store)

270 मिलियन डॉलक का जुटाया जा सकता है फंड

Apple की तरफ से Red के 15 साल की साझेदारी की गई है। कंपनी ने कहा कि ग्लोबल स्तर पर होने वाली महामारी जैसे एचआईवी एड्स, कोविड-19 के लिए कंपनी की तरफ से 270 मिलियन डॉलक का फंड जुटाया जा सका है।

(Apple Store)

Also Read : Parag Agarwal का एक्शन मोड ऑन! पोस्टिंग के नए रूल फॉलो न करने पर होगा अकाउंट ब्लॉक

Also Read : New Variant of Corona विश्व में मचा हड़कंप

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT