होम / मार्च 2022 में लॉन्च हो सकता है iPhone SE 3, जानिए कितनी होगी कीमत

मार्च 2022 में लॉन्च हो सकता है iPhone SE 3, जानिए कितनी होगी कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 18, 2021, 2:30 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

iPhone SE 3 आईफोन का नाम लेते ही हमरे दिमाग में फ्लैगशिप फ़ोन की छवि सामने आती है क्यों की बाकि फ़ोन्स की तुलना में iPhones काफी महंगे होते है यह फ़ोन हर किसी की पसंद होते हैं। कुछ लोग इन्हें खरीद पाते हैं, लेकिन कुछ लोग कीमत अधिक होने के कारण खरीद नहीं पाते। फिर भी Apple के फैन्स की कमी नहीं हैं अगर आप एक ऐसा iPhone खरीदना चाहते है जो सस्ता हो, तो एप्पल का iPhone SE इस समय कंपनी का सबसे सस्ता फोन है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ग्लोबल फोन मार्केट अगले साल पलटवार करेगा और स्मार्टफोन का प्रोडक्शन लगभग 1.39 बिलियन यूनिट तक पहुंच सकता है। साथ ही, एजेंसी ने एप्पल ब्रांड की रणनीतिक योजना की भी भविष्यवाणी की, और बताया कि आने वाले नए आईफोन उत्पाद सभी का ध्यान आकर्षित करेंगे। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की इन आईफोन की कीमत काफी कम होगी

सबसे सस्ता होगा iPhone SE 3

एप्पल हमेशा से ही अपनी फ्लैगशिप सीरीज के बाद एसई मॉडल लॉन्च करती है इसी से यहाँ अनुमान लगाया जा रहा है की IPHONE 13 सीरीज के बाद अब कंपनी जल्द ही इसका SE का नया मॉडल लॉन्च कर सकती है जो कि मार्च के आसपास लॉन्च हो सकता है। iPhone SE 3 iPhone 13 सीरीज के समान A15 फ्लैगशिप प्रोसेसर से लैस हो सकता है, और 5G कनेक्टिविटी देखने को मिल सकती है। यह Apple का सबसे सस्ता 5G मोबाइल फोन भी बन जाएगा।

ये हो सकती है iPhone SE 3 की स्पेसिफिकेशन्स

मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो iPhone SE 3 पूरी तरह से पुराने iphone SE डिज़ाइन के साथ ही आएगा। फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में सिंगल रियर कैमरे से लैस होगा। iPhone SE की डिजाइन और बाकी फीचर्स में ज्यादा बदलाव नहीं किया जाएगा, इस फोन के फीचर्स का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है। iPhone SE नये मॉडल में भी 4.7-इंच के एलसीडी डिस्प्ले, चंकी बेजेल्स, पुराने टच आइडी वेरिफिकेशन और एक छोटी बैटरी के साथ आ सकता है।

Also Read : Surface Go 3 लैपटॉप भारत में लॉन्च, फीचर्स जानकर झूम उठेंगे आप

Also Read : Mobiles Bonanza Sale खुशखबरी ! अब 15 हज़ार के अंदर फ्लिपकार्ट दे रहा है ये कमाल फ़ोन

Also Read : Teclast T40 Pro लॉन्च, 7,000mAh की बैटरी के साथ और भी है कई कमाल फीचर्स

Also Read : Samsung Galaxy S21 FE 5G की लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरें, यहां देखिए फ़ोन का फर्स्ट लुक 

Also Read : How To Link Bank Account With WhatsApp In Hindi

Connect With Us : TwitterFacebook | Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT