होम / OnePlus 10 Ultra की डिटेल्स आई सामने, कैमरा और परफॉमस होगी जबरदस्त

OnePlus 10 Ultra की डिटेल्स आई सामने, कैमरा और परफॉमस होगी जबरदस्त

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 27, 2022, 1:47 pm IST

संबंधित खबरें

OnePlus 10 Ultra

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

OnePlus 10 Ultra : वनप्लस ने कुछ समय पहले OnePlus 10 Pro को लॉन्च किया था। वहीं अब ऐसी खबरे सामने आ रही है कि कंपनी जल्द ही एक और फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी में है जो प्रो वेरिएंट से भी ज्यादा पावरफुल होने वाला है। लीक्स की मने तो यह फ़ोन OnePlus 10 Ultra के नाम से लॉन्च हो सकता है जिसमें OnePlus 10 Pro के मुकाबले बेहतर कैमरा, फास्ट प्रोसेसर और बेहतर हार्डवेयर देखने को मिलने वाला है। कहा जा रहा है कि यह फ़ोन इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकता है।

Oppo का मिलेगा सपोर्ट

OnePlus 10 Ultra
OnePlus 10 Ultra

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus और Oppo के बीच टेक्नोलॉजी शेयरिंग होने वाली है जिससे कंपनी ओप्पो के साथ मिलकर OnePlus 10 Ultra स्मार्टफोन को पेश करेगी। आपको बतादें पिछले साल OnePlus और Oppo ने टेक्नोलॉजी शेयरिंग के लिए एक समझौता हुआ था। इसी बेस पर अब कहा जा रहा है यह फ़ोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

पार्टनरशिप से होगा फायदा

OnePlus 10 Ultra
OnePlus 10 Ultra

लीक्स रिपोर्ट की माने तो हमें आने वाले ओप्पो के नए स्मार्टफोन Oppo Find X5 में वनप्लस की Hasselblad टेक्नोलॉजी मिल सकती है। और वहीं दूसरी और OnePlus भी इस पार्टनरशिप का फायदा उठा कर अपने कैमरा क्वालिटी को और बेहतर बनाने के लिए ओप्पो के MariSilicon X NPU चिपसेट का यूज कर सकता है।

Also Read : OnePlus Android 12 Update वनप्लस के इन स्मार्टफोन्स को मिला एंड्राइड 12 का अपडेट

Also Read : OnePlus 9RT की भारत में धमाकेदार एंट्री, लेटेस्ट फीचर्स से है लेस

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT