होम / Mark Levinson No 5909 हैडफ़ोन लॉन्च, कीमत जान रह जाएंगे दंग

Mark Levinson No 5909 हैडफ़ोन लॉन्च, कीमत जान रह जाएंगे दंग

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 8, 2022, 4:53 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Mark Levinson No 5909 हेडफोन सीईएस 2022 में लॉन्च किए गए हैं। हेडफोन 40 मिमी Beryllium-Coated ड्राइवर्स से लैस हैं कनेक्टिविटी के लिए इन हेडफोन्स में ब्लूटूथ v5.1 मिलता हैं। साथ ही इन हेडफोन्स में बेहतर कॉलिंग के लिए स्मार्ट विंड एडेप्शन के साथ चार बीम-स्टीयरिंग माइक्रोफोन दिए गए हैं। हरमन के स्वामित्व वाले ब्रांड के ये हेडफोन्स, प्रीमियम हेडफोन्स हैं, जो कि Apple AirPods Max को टक्कर दे रहे है।

Specifications of Mark Levinson No 5909

मार्क लेविंसन नंबर 5909 हेडफोन एक प्रीमियम लेदर हेडबैंड और रिप्लेसेबल लेदर ईयर कुशन के साथ आते हैं। ये ओवर दी ईयर हेडफोन्स ANC को भी सपोर्ट करते हैं। साथ ही इन हेडफोन में ‘एंबिएंट अवेयर मोड’ भी दिया गया है। यह एक ऐसा फीचर है जिसकी मदद से आप बिना हेडफोन हटाए किसी और से भी बात कर सकते हो। ऑडियो रिकॉर्डिंग के लिए इन हैडफ़ोन में चार बीम-स्टीयरिंग माइक्रोफोन दिए गए हैं जिनकी सहायता से एनवायरनमेंटल नॉइस कम हो जाता हैं। इन हैडफ़ोन में ANC ऑफ के साथ 34 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है। और ANC के साथ ये हेडफोन 30 घंटे तक काम में लिए जा सकते हैं।

Price Of Mark Levinson No 5909

कीमत की बात करें तो इन हैडफ़ोन को आप लगभग 74,400 रुपए में खरीद सकते है। अमेरिका में ऑनलाइन रिटेलर्स पर इनकी बिक्री शुरू हो गई है। ये हैडफ़ोन पर्ल ब्लैक, आइस प्यूटर और रेडिएंट रेड कलर ऑप्शन में लॉन्च हुए हैं।

Also Read : Honor Magic V इस तारीख को होगा लॉन्च, सामने आई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Also Read : ATT Fusion 5G लॉन्च, आज से होगा खरीद के लिए उपलब्ध

Also Read : Vivo V23 Pro 5G : गिरगिट की तरह रंग बदलता है वीवो का यह स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT