होम / महिलाओं के कपड़ो पर बिगड़े बाबा रामदेव के बोल कही ऐसी बात, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

महिलाओं के कपड़ो पर बिगड़े बाबा रामदेव के बोल कही ऐसी बात, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Swati Singh • LAST UPDATED : November 25, 2022, 7:18 pm IST

Ramdev Baba: योगगुरु बाबा रामदेव अक्सर सुर्खियों में रहते है. एक वक्त था जब राम देव बाबा अपने योग को लेकर चर्चा का विषय बनते थे, लेकिन बाद में अपने कारोबार को लेकर भी सुर्खियों में आ गए थे, वहीं अब बाबा राम देव अपने एक आपत्तिजनक बयान को लेकर ट्रोल हो रहे है।

बता दें कि बाबा रामदेव ने महिलाओं के कपड़े को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। ठाणे में एक कार्यक्रम के दौरान बाबा ने कहा कि महिलाएं साड़ी पहनकर भी अच्छी लगती हैं और सलवार कमीज पहन कर भी अच्छे लगते हैं.मेरी राय में बिना कुछ पहने भी अच्छे लगते हैं। इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हैरानी की बात यह है कि इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस भी मौजूद थीं।

महिलाओं के कपड़ो पर बिगड़े बाबा के बोल

बता दें कि ठाणे के एक इवेंट में महिलाएं योग के लिए ड्रेस लेकर आई थीं. उस कार्यक्रम में रामदेव बाबा और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस भी पहुंचे थे. जहां बाबा ने महिलाओं को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है. बता दें कि इवेंट में जब महिलाओं के आमसभा का आयोजन किया गया। जिसके लिए महिलाएं साड़ियां लेकर आई थीं। कार्यक्रम के तहत सुबह योग विज्ञान शिविर आयोजित किया गया, महिलाओं के लिए योग प्रशिक्षण गतिविधियों का आयोजन तो हुआ लेकिन फिर तुरंत महिलाओं के लिए सभा शुरू कर दी गई थी। इसलिए महिलाओं को साड़ी पहनने का मौका ही नहीं मिला, जहां बाबा रामदेव महिलाओं के लिए बहुत कुछ बोलते नजर आए।

बाबा ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

सभा में बाबा रामदेव ने कहते हुए मजर आए की , साड़ी पहनने नहीं मिली तो कोई समस्या नहीं है.अब घर जाकर साड़ी पहनिए. रामदेव ने आगे कहा कि महिलाएं साड़ी में अच्छी लगती हैं, अमृता फडणवीस की तरह ड्रेस (सलवार सूट) में भी महिलाएं अच्छी लगती हैं.. और मेरी नजर में वो बिना कुछ पहने भी अच्छी लगती हैं।

बाबा ने की अमृता फडणवीस की तारीफ

इस कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने अमृता फडणवीस की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, अमृता फडणवीस को युवा बने रहने का इतना जुनून है कि मुझे लगता है कि वह कभी भी 100 साल की बूढ़ी औरत नहीं होंगी। क्योंकि वे बहुत हिसाब से अन्न खाती हैं। खुश रहती हैं, जब देखों वे बच्चों की तरह मुस्कुराती रहती हैं। अमृता फडणवीस के चेहरे पर जिस तरह की मुस्कान है, मैं सबके चेहरे पर वैसी ही मुस्कान देखना चाहता हूं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT