होम / Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma: रिश्ते से जुड़े विवाद के बाद धनश्री ने शेयर की एक ऐसी वीडियो जिसे देख कर बिना हंसे नहीं रह पाएंगे आप

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma: रिश्ते से जुड़े विवाद के बाद धनश्री ने शेयर की एक ऐसी वीडियो जिसे देख कर बिना हंसे नहीं रह पाएंगे आप

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 23, 2022, 3:54 pm IST

 

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma:

धनश्री वर्मा के  इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘चहल’ सरनेम हटाए जाने के बाद टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और धनश्री का रिश्ता सुर्खियों में था। धनश्री के इंस्टाग्राम से चहल सरनेम हटाते ही सोशल मीडिया पर इनके रिश्ते को लेकर पोस्ट की बाढ़ लग गई लोगों के द्वारा कयास लगाई जा रही थी की इन दोनों के दरमियां कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और इनका रिश्ता ज्लद ही टूट सकता है। हालांकि दोनों ने ही किसी भी तरह की अटकलों से इनकार किया और साथ होने का बयान दिया। बता दें इस पूरे विवाद के खत्म होने के बाद दोनों पहली बार एक साथ नजर आए हैं।

मज़ेदार अंदाज में नज़र आया ये कपल 

दरअसल धनश्री वर्मा के द्वारा आज यानी मंगलवार को एक इंस्टाग्राम रील शेयर की गई है, जिसमें वह और युजवेंद्र चहल एक बार फिर अपने ही अंदाज़ में मज़ेदार वीडियो बनाते दिख रहे हैं। इस फनी वीडियो में धनश्री वर्मा कहती हैं कि मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं। जिसके बाद युजवेंद्र चहल खुशी के मारे डांस करने लगते हैं।

इस लिंक पर Click कर देखें वीडियो

https://www.instagram.com/p/Chl1Xzjp9LN/?hl=en

पोस्ट कर सभी से की ये अपील

इन दोनों के रिश्ते को लेकर मचे बवाल के बाद युजवेंद्र चहल ने एक पोस्ट कर सभी से अपील करते हुए कहा कि उनके रिश्ते को लेकर कोई बयानबाजी ना करें, सब ठीक है। तो वहीं धनश्री वर्मा ने भी बीते दिन एक लंबा पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने जानकारी दी थी कि उन्हें चोट लगी है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम की सलाह दी है। इतना ही नहीं धनश्री वर्मा की सर्जरी भी होने वाली है, धनश्री के मुताबिक इस मुश्किल वक्त में उनके हसबैंड युजवेंद्र चहल और परिवार के सभी सदस्य उनके साथ थें। अब जब धनश्री वर्मा ने एक ऐसा रील शेयर किया है जिसे देखने के बाद ना सिर्फ लोगों के मुह बंद हुए हैं बल्कि उनके फैंस के हंस – हंस के लोट – पोट हो गए हैं।

 

ये भी पढ़े – Naagin 6 के कहानी में आएगा बड़ा बदलाव, अब इस रूप में दिखेंगी Tejasswi Prakash

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT