होम / झीलों की नगरी उदयपुर में नताशा संग सात फेरे लेंगे हार्दिक पंड्या, इस दिन शुरू होंगे शादी के कार्यक्रम

झीलों की नगरी उदयपुर में नताशा संग सात फेरे लेंगे हार्दिक पंड्या, इस दिन शुरू होंगे शादी के कार्यक्रम

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 13, 2023, 5:24 pm IST

Hardik-Natasa Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम में ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या एक बार फिर से शादी रचाने जा रहे हैं। अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए पंड्या ने उदयपुर का चुनाव किया है। नताशा स्टेनकोविक के साथ वह वैलेंटाइन डे के कास मौके पर शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है कि दोनों के शादी के फंक्शन उदयपुर में कहां पर होंगे। क्योंकि अभी तक दोनों ने वेडिंग डेस्टिनेशन को पूरी तरह से सीक्रेट रखा है। इस शादी में की हॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर शामिल होंगे।

पहले कोर्ट मैरिज कर चुके हैं हार्दिक-नताशा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ हार्दिक पांड्या ने मुंबई में 31 मई 2020 को कोर्ट मैरिज की थी। दोनों का एक बेटा भी है। कोविड के दौरान हुई शादी में केवल दोनों के परिवारवाले ही शामिल हुए थे। जिसके बाद अब हार्दिक और नताशा हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी करना चाहते हैं।

इस दिन शुरू होंगे शादी के कार्यक्रम

कपल ने अपनी शादी के लिए प्रसिद्ध झीलों की नगरी उदयपुर को चुना है। 13 फरवरी से दोनों के शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे। जो कि 16 फरवरी तक चलेंगे। जिसमें हल्दी, मेहंदी समेत कई अन्य कार्यक्रम शामिल होंगे। 14 फरवरी को दोनों की धूमधाम के साथ शादी होगी।

उदयपुर में पहले भी हो चुकी कई डेस्टिनेशन वेडिंग्स

जानकारी दे दें कि झीलों की नगरी उदयपुर में पहले भी कई सारी डेस्टिनेशन वेडिंग्स हो चुकी हैं। जिसमें मुख्य रूप से लेक पैलेस, जग मंदिर सितारा होटल्स, उदय विलास, फतह प्रकाश और लीला होटल्स को वेडिंग के लिए चुनाव किया जाता है। क्योंकि यहां का व्यू सभी होटल झील के किनारे है। हार्दिक पंड्या और नताशा की शादी भी इन्हीं में से किसी एक होटल में होने की संभावना जताई जा रही है।

Also Read: Maharashtra: गूगल ऑफिस को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हैदराबाद से गिरफ्तार हुआ कॉलर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT