होम / Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक के पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां, रोमांटिक अंदाज में सानिया को किया बर्थडे विश

Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक के पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां, रोमांटिक अंदाज में सानिया को किया बर्थडे विश

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 15, 2022, 12:57 pm IST

Sania Mirza Birthday: इन दिनों अपनी तलाक की खबरों को लेकर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। कुछ कानूनी पेच सुलझने के बाद दोनों तलाक की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। इन सब खबरों के बीच सोमवार देर रात सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट देखने को मिली, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो गया कि ये दोनों अलग होने वाले हैं। दरअसल, शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसकी चर्चा खूब चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि शोएब मलिक ने सोमवार देर रात तकरीबन 1:15 बजे अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें वह सानिया मिर्जा के साथ नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि “आपको जन्मदिन की बहुत बधाई, आपके स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं! इस दिन का भरपूर आनंद लो।”

देखें पोस्ट:-

https://www.instagram.com/p/Ck9Au_CImCc/?utm_source=ig_web_copy_link

शोएब के पोस्ट को युजर्स कर रहे पसंद

बता दें कि तस्वीर पोस्ट करते ही शोएब के फॉलोअर्स इस पर कमेंट करने लगे। अधिकतर लोगों ने दोनों को साथ में रहने की सलाह और दुआ भी दी है। वहीं, इस तस्वीर को लाइक और शेयर करने वालों की भी कमी नहीं थी। महज 50 मिनट में ही इसे करीब 47 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके थे। इसके अलावा इस पर कमेंट करने वालों की संख्या भी अच्छी खासी थी।

दोस्त कर चुका है तलाक की खबर की पुष्टि

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के एक दोस्त ने दोनों के तलाक को कन्फर्म करते हुए बताया है कि “हां, अब दोनों आधिकारिक तौर पर तलाक लेंगे। मैं इससे ज़्यादा कुछ नहीं बता सकता, लेकिन दोनों लोग अलग हो चुके हैं।” वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट ने भी दोनों के अलग होने की पुष्टि की है। साथ ही ये भी बताया है कि शोएब मलिक का किसी और से अफेयर चल रहा है, इसी वजह से दोनों के बीच दूरी बनी है। मालूम हो कि दोनों ने वर्ष 2010 में शादी की थी। शादी के बाद दोनों दुबई में रहने लगे थे।

Also Read: बच्ची के जन्म के बाद आलिया भट्ट ने फैंस के साथ शेयर की पहली फोटो, लिखा ये प्यारा कैप्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM मोदी के खिलाफ ECI को कार्रवाई की मांग वाली याचिका दिल्ली हाईकोर्ट से खारिज, क्या था मामला?-Indianews
Alia Bhatt प्रेग्नेंट होने के बावजूद हार्ट ऑफ स्टोन की कर रहीं थीं शूटिंग, मां सोनी राजदान ने कही यह बात -Indianews
CBSE Board Exam 2025: अगले साल कब होंगें CBSE बोर्ड के एग्जाम, स्टूडेंट्स चेक करें डेट्स-Indianews
Mumbai Rain: आंधी के साथ मुंबई में हुई सीज़न की पहली बारिश-Indianews
Gujarat Board Topper: पानीपुरी बेचने वाले की बेटी 10वीं में हुई टॉप, घर में खुशी की लहर-Indianews
डेटिंग की खबरों को खारिज करने के बाद Kushal Tandon-Shivangi Joshi की थाईलैंड से फोटो आई सामने, बॉक्सिंग मैच का आनंद लेते दिखा कपल -Indianews
Babar Azam: बाबर आजम ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने- Indianews
ADVERTISEMENT