होम / Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने सरफराज खान के पिता को गिफ्ट किया थार , पोस्ट कर दी जानकारी

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा ने सरफराज खान के पिता को गिफ्ट किया थार , पोस्ट कर दी जानकारी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : February 16, 2024, 5:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anand Mahindra Gifts Thar To Cricketer Sarfaraz Khan’s Father:महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने शुक्रवार को क्रिकेटर सरफराज खान के पिता नौशाद खान को एक महिंद्रा थार तोहफे में दी।

एक्स पर किया पोस्ट

एक्स पर लिखते हुए, आनंद महिंद्रा ने लिखा, “हिम्मत नहीं छोड़ना, बस! कड़ी मेहनत, साहस, धैर्य। एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के लिए, यह मेरा विशेषाधिकार और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे।”

सरफराज खान ने किया डेब्यू

रनों की कभी न मिटने वाली भूख वाले मध्यक्रम के तेजतर्रार बल्लेबाज सरफराज खान ने गुरुवार को अपनी पहली भारतीय टेस्ट कैप प्राप्त की, जो एक लंबी और कठिन यात्रा की परिणति है।

लंबे समय से की जा रही थी मांग

सरफराज को लंबे समय से टेस्ट टीम में शामिल करने की मांग की जा रही थी, हालांकि, चयन में कमी के कारण खेल के सबसे लंबे प्रारूप में उनकी पहली उपस्थिति में देरी हुई। आख़िरकार, महत्वपूर्ण राजकोट टेस्ट में, उनका नाम टीम शीट पर लिखा गया, जिससे उनका और उनके पूरे परिवार, विशेषकर उनके पिता, नौशाद का एक सपना पूरा हुआ। सरफराज को टेस्ट कैप मिलने के बाद उनके पिता भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

ये भी पढ़ें- SpiceJet: स्पाइसजेट ने जमा की संकटग्रस्त कैरियर गो फर्स्ट का अधिग्रहण करने के लिए संयुक्त बोली

तस्वीर वायरल

नौशाद के आंसुओं की तस्वीर वायरल हो गई, जिससे हार्दिक प्रतिक्रियाओं की लहर दौड़ गई। प्रशंसकों ने उनके समर्पण और बलिदान पर टिप्पणी की, जबकि साथी क्रिकेटरों ने पिता और पुत्र के बीच भावनात्मक संबंध की सराहना की।

नौशाद खान ने बेटे के देरी से डेब्यू पर कहा, “रात को वक्त चाहिए गुज़ारने के लिए, लेकिन सूरज मेरी मर्जी से नहीं निकलने वाला।”

ये भी पढ़ें– अब बिजली बिल की नो टेंशन, आ गई सरकार की धमाकेदार स्कीम; ऐसे करें अप्लाई  

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT