होम / Ashes Adelaide Test Day 3 End इंग्लैंड की पहली पारी 236 रन पर हुई ढ़ेर, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 45/1

Ashes Adelaide Test Day 3 End इंग्लैंड की पहली पारी 236 रन पर हुई ढ़ेर, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 45/1

India News Editor • LAST UPDATED : December 18, 2021, 5:10 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Ashes Adelaide Test Day 3 End : एडिलेड टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड की टीम 236 रन पर ढेर हो गई। और आस्ट्रेलिया के पास अभी भी 237 रनों की है। आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। आस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क ने 4 तो नाथन लियोन ने 3 विकेट झटके।

आलराउंडर कैमरन ग्रीन ने के खाते में भी 2 विकेट आए। और टेस्ट में डेब्यू कर रहे माइकल नेसर ने भी एक विकेट झटका। इंग्लैंड की तरफ से डेविड मलान ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए। वहीं, कप्तान जो रूट के बल्ले से 62 रन निकले। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया।

खराब रही इंग्लैंड की शुरूआत (Ashes Adelaide Test Day 3 End)

पहली पारी में आस्ट्रेलिया ने 473 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। वहीं इसके बाद बल्लेबाजी करने आई इंग्लैंड की शुरूआत अच्छी नहीं रही। और ओपरन बल्लेबाज रोरी बर्न्स और हासिब हमीद की सलामी जोड़ी ने एक टीम को एक अच्छी शुरूआत देने में असफल रहे। हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान जो रूट और मलान ने इंग्लैंड की पारी को संभाला।

डेविड मलान ने इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा 80 रन बनाए। वहीं कप्तान ने जो रूट ने भी 62 रन की पारी खेली और टीम के स्कोर को 150 तक पहुंचाया। वहीं इसके बाद कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। और इंग्लैंड की पूरी टीम 236 रन पर ढेर हो गई।

लाबूशेन ने पहली पारी में जड़ा था शतक (Ashes Adelaide Test Day 3 End)

एडिलेड टेस्ट के पहले दिन लाबुशेन ने अपना 41वॉं रन बनाते ही टेस्ट क्रिकेट में 2000 रन का आँकड़ा छू लिया, उन्होंने इस उपलब्धि को महज 34 पारी में पूरा किया। पहली पारी में मार्नस लाबुशेन ने 103 रनों की शानदार पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 305 गेंदों का सामना किया और आठ चौके जड़े। यह लाबुशेन के टेस्ट करियर का छठा और एशेज का पहला शतक है।

लाबुशेन ने एडिलेड के मैदान में अपने पिछले तीन डे-नाइट टेस्ट में तीन शतक लगाए हैं। आस्ट्रेलिया अपना नौवां डे-नाइट टेस्ट मैच खेल रहा है, और पिछले सभी आठ मैच अपने घर में ही जीत चुका हैं। वहीं इसके अलावा नेसर ने 24 गेंदों पर 5 चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन बनाए। स्टार्क ने 39 गेंदों पर 35 रन की पारी खेली।

Also Read : IND vs SA Test Series Update केएल राहुल को बनाया गया अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उप कप्तान

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT