Monday, December 6, 2021
HomeSportsBCCI Promotes Halal Trending on Twitter भारतीय खिलाड़ियों का डाइट चार्ट वायरल

BCCI Promotes Halal Trending on Twitter भारतीय खिलाड़ियों का डाइट चार्ट वायरल

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :
BCCI Promotes Halal Trending on Twitter :
भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच गुरुवार से शुरू होना है। उससे पहले ही कानपुर में खिलाड़ियों का डाइट चार्ट विवाद में आ गया। डाइट चार्ट के वायरल होने के बाद से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) फैंस के निशाने पर आ गई है।

मंगलवार सुबह से ही ट्विटर पर बीसीसीआई प्रमोट्स हलाल ट्रेंड हो रहा है। दरअसल कानपुर टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें पहुंच चुकी हैं। सभी खिलाड़ी होटल लैंडमार्क टावर के बायो बबल में शिफ्ट हो चुके हैं। वहीं जैसे ही लोगों को पता चला कि खिलाड़ियों के मेन्यू में हलाल मीट को शामिल किया गया है।

वैसे ही सोशल मीडिया पर बीसीसीआई को ट्रोल करने वालों ने हंगामा शुरू कर दिया। वहीं ट्विटर पर तो हजारों की संख्या में लोगों ने बीसीसीआई को हलाल मीट सर्व करने के मामले पर घेरना शुरू कर दिया है। हम आपको यहां बता दें कि ज्यादातर हिंदू धर्म के लोग झटके से काटने वाले जानवरों का मांस खाते हैं। वहीं हलाल मीट को ज्यादातर मुस्लिम समुदाय ही खाना पसंद करता है।

खिलाड़ियों की डाइट का मेन्यू वायरल, मचा हंगामा BCCI Promotes Halal Trending on Twitter

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार खिलाड़ियों को दिए जाने वाले खाने का मेन्यू सामने आते ही हंगामा हो गया। बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों को दिए जाने वाले खाने का मेन्यू जारी किया है। खिलाड़ियों के लिए स्टेडियम में मिनी ब्रेकफास्ट, लंच, टी टाइम स्नैक और रात में डिनर शामिल है। वहीं खिलाड़ियों के खाने से पोर्क और बीफ को बाहर रखा गया है। खिलाड़ियों के लिए मांसाहारी व्यंजन में हलाल मीट को शामिल किया गया है।

भारतीय फैंस बोले, हिंदू धर्म में हलाल खाने की मनाही BCCI Promotes Halal Trending on Twitter

बीसीसीआई के मेन्यू वायरल होने के बाद भारतीय फैंस ने बीसीसीआई को निशाने पर ले लिया। कही भारतीय प्रशसंकों ने कहा कि भारतीय टीम में ज्यादा खिलाड़ी हिंदू हैं और उनके धर्म के अनुसार हलाल मांस खाना सख्त मना है। ऐसे में बीसीसीआई या भारतीय टीम प्रबंधन खिलाड़ियों को हलाल मीट खाने के लिए मजबूर नहीं कर सकती। यह सरासर गलत है।

ट्विटर पर ट्रोल हो रहा बीसीसीआई BCCI Promotes Halal Trending on Twitter

 

मेन्यू की तस्वीर वायरल होने के बाद से ही ट्विटर पर भारतीय खेल प्रशंसकों को गुस्सा फूट गया। सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे BCCI Promotes Halal के बारे में UPCA के एपेक्स कमेटी आफिशियल अहमद अली खान ने ब्यान दिया। अहमद ने कहा कि यह सब फालतू की बातें हैं। जो लोग यह ट्रेंड चला रहे हैं वह बीसीसीआई को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। अहमद ने कहा कि बीसीसीआई और यूपीसीए ऐसे संस्थान हैं जो किसी के प्रति भेदभाव नहीं करता है।

Read More : IND vs NZ Test Series 2021 सूर्यकुमार यादव को मिला टेस्ट में मौका चोट के कारण यह भारतीय खिलाड़ी हुआ बाहर

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE