होम / पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भड़के पूर्व पाक क्रिकेटर Wasim Akram, कही यह बड़ी बात

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भड़के पूर्व पाक क्रिकेटर Wasim Akram, कही यह बड़ी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 15, 2024, 12:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Wasim Akram: पाकिस्तान के महान क्रिकेटर वसीम अकरम ने अपने क्षेत्र में तीन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियमों का रखरखाव नहीं कर पाने के लिए अपने देश के क्रिकेट बोर्ड की आलोचना की है। अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की आलोचना की, लेकिन साथ ही धर्मशाला जैसे स्थान के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की भी प्रशंसा की, जहां भारत ने पांचवे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की मेजबानी की थी।
अकरम ने पाकिस्तानी क्रिकेट शो ‘द पवेलियन’ में अपने विचार व्यक्त किए, जिसमें उन्होंने कहा कि कैसे पाकिस्तान केवल धर्मशाला जैसे आयोजन स्थल का सपना देख सकता है।

केवल सपना देख सकते हैं

अकरम ने शो में कहा, “हम केवल धर्मशाला और क्वीन्सटाउन जैसे स्टेडियमों का सपना देख सकते हैं। हमारे पास एबटाबाद है, यह बहुत सुंदर है लेकिन विकसित नहीं हुआ है। हम तीन स्टेडियमों का रखरखाव भी नहीं कर सकते, हम एक नया कैसे बना सकते हैं? (गद्दाफी की छत देखी है) क्या आपने गद्दाफी स्टेडियम की छत देखी है जिसे वे ड्रोन से दिखा रहे थे? हमारे पास जो तीन हैं उन्हें हम नियंत्रित भी नहीं कर सकते और केवल एक नया बनाने का सपना देख सकते हैं।”

ALSO READ: IPL 2024 में वापसी कर रहें Rishabh Pant, जानिए इंडियन प्रीमियर लीग में उनके बल्लेबाजी आंकड़ें

पंजाब किंग्स के घरेलू मैचों की मेजबानी

पिछले साल पहली बार विश्व कप मैचों की मेजबानी करने और फिर हिल स्टेशन होने के बावजूद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच की मेजबानी करने के बाद, इस स्थल ने क्रिकेट बिरादरी से बहुत प्रशंसा अर्जित की क्योंकि यह क्रिकेट मैच के लिए एक सुंदर स्थान प्रदान करता है। धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) स्टेडियम अब पंजाब किंग्स के आईपीएल 2024 के अंतिम दो घरेलू मैचों की मेजबानी के लिए तैयार हो रहा है।

ALSO READ: T20 World Cup 2024 में Virat Kohli के नाम पर बोले पूर्व सेलेक्टर श्रीकांत

कार्यक्रम का इंतजार

आईपीएल 2024 का पूरा कार्यक्रम अभी भी प्रतीक्षित है। आयोजक टी20 प्रतियोगिता के शेष कार्यक्रमों की सूची का खुलासा करने से पहले लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। अभी तक केवल शुरुआती 21 मैचों के शेड्यूल की घोषणा की गई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT