होम / IPL 2024: पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप ने इस भारतीय खिलाड़ी पर की टिप्पणी, कह दी ऐसी बात

IPL 2024: पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप ने इस भारतीय खिलाड़ी पर की टिप्पणी, कह दी ऐसी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 19, 2024, 8:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, Jasprit Bumrah: कल पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर तक चले मुकाबले में एमआई ने 9 रन जीत दर्ज की। मैच में जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाए। वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर इयान बिशप ने कहा कि वह 18 अप्रैल को मुल्लांपुर में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुमराह ने जैसी गेंदबाजी की है।

बुमराह को देंगे पीएचडी

उसके लिए जसप्रीत बुमराह को तेज गेंदबाजी पीएचडी देंगे। एमआई की गेंदबाजी इकाई के कमजोर समग्र गेंदबाजी प्रदर्शन के बीच, गुरुवार को 9 रन से रोमांचक जीत हासिल करने के लिए बुमराह का 3/21 स्पैल उनकी टीम के लिए महत्वपूर्ण बन गया। बिशप का मानना है कि बुमराह के पास खेल का ज्ञान और विशेषज्ञता है, जो क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले ही पूरे भारत में युवा और महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए तेज गेंदबाजी व्याख्यान की मेजबानी करने के लिए उपयुक्त है।

बुमराह की प्रशंसा

“अगर मैं तेज गेंदबाजी के लिए पीएचडी के साथ जसप्रीत बुमराह को नामांकित कर सकता, तो मैं ऐसा करता। वह एक शानदार संचारक, जानकार और स्पष्टवादी हैं। फिर मैं उन्हें देश भर में सभी स्तरों पर युवा सीम गेंदबाजों के लिए गेंदबाजी लेक्चर देने के लिए कहूंगा। मैं उनके रिटायरमेंट का इंतजार नहीं कर सकता।”

T20 World Cup में खेलने लिए MS Dhoni को मना रहे हैं कप्तान Rohit Sharma?

बुमराह ने कैसे बदल दिया खेल?

13वें ओवर में फॉर्म में चल रहे शशांक सिंह का विकेट लेने के बाद बुमराह का वीरतापूर्ण प्रदर्शन उनकी टीम के लिए और भी महत्वपूर्ण हो गया, जिसके बाद उन्होंने रन-चेज़ के 17वें ओवर में केवल 3 रन दिए। इस स्पैल के साथ, बुमराह ने अब 7 मैचों में 13 विकेट लेकर आईपीएल 2024 की पर्पल कैप पर कब्जा कर लिया है। इस जीत के साथ, एमआई 22 अप्रैल को आरआर के खिलाफ अपने बहुप्रतीक्षित मैच में जीत की बेहद जरूरी गति के साथ आगे बढ़ेगा।

सूर्यकुमार यादव की शानदार पारी

सूर्यकुमार यादव की 78 रनों की सनसनीखेज बल्लेबाजी के साथ-साथ रोहित शर्मा और तिलक वर्मा जैसे कुछ समान रूप से प्रभावशाली कैमियो के बावजूद, एमआई अपनी गेंदबाजी की गलतियों के कारण पीबीकेएस से मैच हारने से कुछ ही दूरी पर पहुंच गया। हालांकि, डेथ ओवरों में बुमराह और गेराल्ड कोएट्ज़ी की ​​गेंदबाजी के कारण मुंबई ने किसी तरह मैच जीत लिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panchayat Season 3: ‘पंचायत सीज़न 3’ का रिलीज़ डेट आया सामने, जानें कब और कहां देख सकेंगे यह सीरीज-Indianews
Video: पाकिस्तानी शादी में दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए इमरान खान
Kim Jong Un Pleasure Squad: हर साल 25 वर्जिन लड़कियां चुनता हैं किम जोंग, करता है ये गंदा काम- Indianews
Richa Chadha ने अपनी शादी से 10-15 दिनों पहले Heeramandi की शुरू की थी शूटिंग, जल्द प्रेग्नेंट होने की भी नहीं थी प्लानिंग -Indianews
जल्द ही कृष बनकर लौट रहें हैं Hrithik Roshan, डायरेक्टर ने Krrish 4 को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट -Indianews
Deepika Padukone ने सिंघम अगेन के सेट पर कलाकारों के साथ दिए पोज, एक्ट्रेस को दिया ये खास तोहफा -Indianews
Lok Sabha Election: टीएमसी को स्कूल भर्ती घोटाले की थी जानकारी, कुणाल घोष का बड़ा दावा-Indianews
ADVERTISEMENT