होम / Gujarat Rains: बाढ़ में फंसी भारत की यह दिग्गज खिलाड़ी, NDRF ने किया बचाई जान

Gujarat Rains: बाढ़ में फंसी भारत की यह दिग्गज खिलाड़ी, NDRF ने किया बचाई जान

Ankita Pandey • LAST UPDATED : August 29, 2024, 10:43 am IST

Radha Yadav stuck in Gujarat Flood

India News (इंडिया न्यूज), Radha Yadav stuck in Gujarat Flood: पिछले कुछ दिनों में भारी बारिश के बाद गुजरात के कई शहरों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। वडोदरा में स्थिति काफी खराब थी, जहाँ बारिश रुक गई थी, लेकिन विश्वामित्री नदी के बांध टूटने के बाद निचले इलाकों में बाढ़ आ गई। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्पिनर राधा यादव ने सोशल मीडिया पर बताया कि बाढ़ के कारण वह ‘बहुत बुरी स्थिति’ में थीं, लेकिन राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) ने उन्हें बचा लिया गया।

इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी स्टोरी

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में राधा एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एनडीआरएफ के अधिकारी नाव की मदद से कुछ लोगों को बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि सड़कों पर बहुत पानी था। राधा ने वीडियो के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, “हम बहुत बुरी स्थिति में फंस गए हैं। हमें बचाने के लिए NDRF का बहुत-बहुत धन्यवाद।”

RADHA YADAV
RADHA YADAV

 

सात साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने लगा दी रनों की झड़ी, 10 मैच में बनाए‌ 490 रन, अब वापसी की उम्मीद

गुजरात में बारिश 19 की मौत हो गई

गुजरात में बारिश से जुड़ी घटनाओं में 19 और लोगों की मौत हो गई, जिससे तीन दिनों में मरने वालों की संख्या 26 हो गई, जबकि बुधवार को लगातार चौथे दिन राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश के कारण बाढ़ प्रभावित इलाकों से करीब 17,800 लोगों को निकाला गया।

पीएम ने लिया स्थिति का जायजा

गुजरात के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को फोन कर स्थिति का जायजा लिया और प्राकृतिक आपदा से निपटने में राज्य को केंद्र के सहयोग का आश्वासन दिया। अधिकारियों ने बताया कि वडोदरा शहर में अपने घरों और छतों में फंसे लोगों को राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ), राज्य एसडीआरएफ और सेना की तीन टुकड़ियों की टीमों ने बचाया और सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया।

National Sports Day हर साल 29 अगस्त को ही क्यों मनाया जाता है? जानें इसके पीछे की खास वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT