होम / Harbhajan Singh: पाकिस्तान को हराने के बाद हरभजन सिंह ने क्यों मांगी माफी, यहां जाने क्या है पूरा मामला

Harbhajan Singh: पाकिस्तान को हराने के बाद हरभजन सिंह ने क्यों मांगी माफी, यहां जाने क्या है पूरा मामला

Ankita Pandey • LAST UPDATED : July 15, 2024, 7:19 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Harbhajan Singh: भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने अभिनेता विक्की कौशल के गाने ‘तौबा तौबा’ के वायरल स्टेप को करने का एक प्रयास किया। इस वीडियो को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि खिलाड़ी ने विकलांग लोगों का मजाक उड़ाया है। विवाद बढने के बाद उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया। जिस पर हरभजन सिंह ने एक पोस्ट डाल कर लोगों से माफी मांगी है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

सोशल मीडिया पर शेयर पोस्ट में हरभजन ने कहा, “मैं बस अपने लोगों को यह स्पष्ट करना चाहता हूँ जो इंग्लैंड में चैंपियनशिप जीतने के बाद सोशल मीडिया पर हमारे हाल ही के तौबा तौबा वीडियो के बारे में शिकायत कर रहे हैं। हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुँचाना चाहते थे। हम हर व्यक्ति और समुदाय का सम्मान करते हैं और यह वीडियो सिर्फ़ 15 दिनों तक लगातार क्रिकेट खेलने के बाद हमारे शरीर को दिखाने के लिए था।”

हरभजन ने आगे कहा, “शरीर में होने वाले दर्द को दिखाना था। हम किसी का अपमान करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। फिर भी अगर लोगों को लगता है कि हमने कुछ गलत किया है तो मैं अपनी तरफ से सभी से माफी मांगना चाहता हूँ। इसके साथ ही उन्होने कहा कि इस बात को कृपया इसे यहीं रोकें और आगे बढ़ें। खुश और स्वस्थ रहें।”

 

सोशल मीडिया पर किया शेयर

आपको बता दे कि खिलाड़ीयों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें तीनों खिलाड़ी एक गाने की धुन पर लंगड़ाते हुए दिखाई दे रहे थे। तीनों एक-एक करके गेट से लंगड़ाते हुए कमरे में प्रवेश करते हैं, जो वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ़ लीजेंड्स 2024 (WCL 2024) खेलने के बाद उनके शरीर में होने वाले दर्द को दर्शा रहा था। हरभजन ने कैप्शन में लिखा, 15 दिन में शरीर की तौबा तौबा हो गई लीजेंड क्रिकेट। शरीर का हर हिस्सा दुख रहा है। हमारे भाइयों विक्की कौशल और करण औजला को सीधी टक्कर, हमारा तौबा तौबा डांस का वर्जन, क्या गाना है। हालाकि, इस पोस्ट पर विवाद होने के बाद इसको अपने पोस्ट से हटा भी दिया

भारत के चैंपियंस ने WCL 2024 जीता

युवराज की कप्तानी में भारत ने पाकिस्तान चैंपियंस को हराकर पहली WCL ट्रॉफी जीती थी। इस मैच में युवराज, हरभजन और रैना भारत चैंपियंस टीम का हिस्सा थे।

Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में क्यों नहीं शामिल हुए रोहित-विराट, सामने आई ये वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT