Monday, December 6, 2021
HomeSportsIND vs NZ T20 Series दूसरे टी20 में जीत के बाद रोहित...

IND vs NZ T20 Series दूसरे टी20 में जीत के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान कहा बतौर कप्तान मेरी कोशिश सभी खिलाड़ियों को मिले फ्रीडम

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली

IND vs NZ T20 Series : न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने कल हुए मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम को 7 विकेट से हरा कर सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 154 रनों का लक्ष्य रखा था। वहीं भारतीय टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार शुरूआत दी। कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल की शानदार साझेदारी के दम भारतीय टीम ने मुकाबले को आसानी से जीत लिया। जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर बात की।

मुश्किल हालात में किया अच्छा प्रदर्शन (IND vs NZ T20 Series)

कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, कि टीम ने मुश्किल हालात में कर के दिखाया है। वहीं न्यूजीलैंड की टीम भी शानदार है। वहीं उन्होंने ने कहा कि हमारी बेंच स्ट्रेंथ भी काफी अच्छी है। युवा खिलाड़ी लगातार क्रिकेट खेलते हुए आ रहे हैं।

Also Read : IND Won 2nd T20 Match by 7 Wicket: भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाई

बतौर कप्तान मेरी कोशिश हर खिलाड़ी का फ्रीडम देने की रहेगी (IND vs NZ T20 Series)

रोहित शर्मा ने कहा कि बतौर कप्तान मेरा काम यही रहने वाला है कि जब भी किसी युवा खिलाड़ी को खेलने का मौका दिया जाए तो वह खिलाड़ी हमेशा कम्फर्टेबल फील करें। उन्होंने ने कहा कि मेरे लिए जरूरी होगा कि खिलाड़ियों को फ्रीडम दी जाए। और बाकी चीजों पर ध्यान न देकर मैदान में आते ही अपने खेल पर ध्यान दें और उसी पर फोकस करें।

हर किसी को मौका देने की होगी कोशिश (IND vs NZ T20 Series)

बेंच स्ट्रेंथ को कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि बेंच पर बैठे खिलाड़ी अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं। वहीं इसको लेकर हमारी कोशिश यही रहेगी कि हर किसी को मौका दिया जाए। और जो भी खिलाड़ी मैदान पर रहे, उसकी कोशिश होनी चाहिए कि वो अपना काम पूरा कर सके।

Read More : India vs New Zealand T20 Match Toss भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया

सीरीज में वेंकटेश अय्यर और हर्षल पटेल कर चुके हैं डेब्यू (IND vs NZ T20 Series)

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की इस टी20 सीरीज में कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। ऐसे में भारतीय टीम की कोशिश यही है, कि वे युवा खिलाड़ियों को मौका दे सके। वहीं ऐसा होता नजर भी आ रहा है। और पहले टी-20 में वेंकटेश अय्यर ने डेब्यू करवाया गया तो वहीं दूसरे मैच में हर्षल पटेल ने डेब्यू किया।

Also Read : IND vs NZ T20 Series कोहली से आगे निकले रोहित शर्मा जानिए न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में कौन से रिकार्ड किए अपने नाम 

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE