होम / IND vs WI: भारत ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

IND vs WI: भारत ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 13, 2023, 8:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेला जा रहा है। भारत ने मैच में टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। वेस्टइंडीज के टीम में एक बदलाव किया गया है। वहीं भारताीय टीम में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। यह सीरीज फिलहाल 2-2 से बराबर है। ऐसे में इस निर्णायक मुकाबले को जीतने वाली टीम टी20 सीरीज पर भी कब्जा कर लेगी। पहले दो टी20 में शिकस्त के बाद भारतीय टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए तीसरा और चौथा टी20 अपने नाम किया।

हार्दिक ने बताया कि वह प्लेइंग-11 में बिना किसी बदलाव के खेलेंगे। वहीं, वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमन पॉवेल ने प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। रोस्टन चेज और अल्जारी जोसेफ की प्लेइंग-11 में वापसी हुई है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, शाई होप, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमन पॉवेल (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, रोस्टन चेज, रोमारियो शेफर्ड, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ।

भारत: यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार।

यह भी पढ़ें-Asian Champions Trophy2023:भारत ने जीता एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी 2023 का खिताब, मलेशिया को 4-3 से हराया

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT