होम / IPL 2024: LSG के सामने CSK की चुनौती, लगातार हार के बाद जीत के लिए जोर लगाएगी केएल राहुल एंड कंपनी

IPL 2024: LSG के सामने CSK की चुनौती, लगातार हार के बाद जीत के लिए जोर लगाएगी केएल राहुल एंड कंपनी

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 19, 2024, 1:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, LSG vs CSK: लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने पांच बार की टाइटल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती है। केएल राहुल की अगुवाई वाली एलएसजी अपने पिछले दो मुकाबले हारकर अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई में सीएसके की टीम अपने पिछले दोनों मुकाबले में जीत हासिल करते हुए अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। इसके साथ सीएएसके लगातार तीसरी जीत हासिल कर अंक तालिका में अपने पोजिशन को मजबूत करना चाहेगी।

वापसी के लिए जोर लगाएगी एलएसजी

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने केएल राहुल की अगुवाई में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में शानदार शुरुआत की थी। एलएसजी की टीम ने तीन मैच लगातार जीतकर प्लेऑफ के लिए टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में ही प्लेऑफ के लिए मजूबत दावेदारी ठोक दी थी, लेकिन आखिरी दो मैचों में लगातार हार के बाद अंक तालिका में पांचवें स्थान पर खिसक चुकी है।

LSG VS CSK के बीच मुकाबला आज, देखें इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और जानें मौसम का हाल

मयंक यादव की चोट बनी समस्या

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए तेज गेंदबाज और आईपीएल 2024 की सनसनी मयंक यादव की चोट समस्या बन गई है। मयंक यादव अपनी गति और सटीक लाइन-लेंथ से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था। इसके साथ ही प्रशंसकों से भी खूब प्रशंसा बटोरी थी। हालांकि, चोट की वजह से वें पिछले कुछ मुकाबलों से बाहर हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT