होम / IPL 2024: रवींद्र जडेजा का वायरल फ्लाइंग कैच, पलक झपकते केएल राहुल आउट; देखें तस्वीर-Indianews

IPL 2024: रवींद्र जडेजा का वायरल फ्लाइंग कैच, पलक झपकते केएल राहुल आउट; देखें तस्वीर-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 24, 2024, 10:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), IPL 2024: CSK के दिग्गज खिलाड़ी रवींद्र जडेजा एक बार फिर फैन्स के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। कल शाम लखनऊ और चेन्नई के बीच मुकाबला था। हालांकि इस मैच में जीत लखनउ की हुई लेकिन जडेजा ने दिलों पर राज किया। आइए इस खबर में आपको कल के मैच के कुछ ऐशे पलों के बारे में बताते हैं जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया।

रवींद्र जडेजा ने मचाया धमाल

रवींद्र जडेजा वर्तमान में भारतीय क्रिकेट के सबसे बेहतरीन क्षेत्ररक्षकों में से एक हैं, और समय-समय पर, वह एक ऐसा क्षेत्ररक्षण प्रयास करते हैं जो दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों की कल्पना को पकड़ लेता है। आईपीएल 2024 के 34वें मैच में, उन्होंने एक बार फिर मैदान पर अपना अद्भुत कौशल दिखाया और केएल राहुल की 53 गेंदों में 82 रनों की शानदार पारी को पॉइंट पर आउट कर दिया।

CSK VS LSG Live Streaming: चेन्नई को उनके घर में हराना चाहेगी लखनऊ, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews

केएल राहुल को किया आउट 

यह 18वें ओवर की पहली गेंद थी और मथीशा पथिराना ने इसे शॉर्ट और वाइड ऑफ के बाहर फेंका। शानदार बल्लेबाजी कर रहे केएल राहुल ने जोरदार कट शॉट खेला जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि गेंद तुरंत सीमा रेखा की ओर भाग जाएगी। हालांकि प्वाइंट पर रवींद्र जड़ेजा के पास अन्य योजनाएं थीं क्योंकि उन्होंने अपनी सामान्य सहजता के साथ एक हाथ से शानदार कैच लपका। ये कैच पकड़ना काफई मुश्किल था लेकिन जडेजा वो हैं जो मुश्किल को भी आसान करदे।

CSK VS LSG : चेन्नई में चला गायकवाड़ का बल्ला, लखनऊ के सामने रखा 211 रन का लक्ष्य-Indianews

जडेजा का शानदार फ्लाइंग कैच 

इस कैच ने सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ सहित मैदान पर मौजूद सभी लोगों को स्तब्ध कर दिया और मैदान पर मौजूद अंपायर भी शायद हैरान थे, और उन्होंने यह जांचने के लिए इसे तीसरे अंपायर के पास ले जाने का फैसला किया कि कैच साफ-सुथरा लिया गया है या नहीं। रिप्ले से पता चला कि यह एक साफ कैच था और जडेजा ने एक बार फिर सभी को दिखाया कि क्रिकेट जगत में एक क्षेत्ररक्षक के रूप में उन्हें इतना ऊंचा दर्जा क्यों दिया जाता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT