होम / KL Rahul की LSG को लगा बड़ा झटका, Mark Wood के बाद अब यह स्टार खिलाड़ी IPL 2024 से हुआ बाहर

KL Rahul की LSG को लगा बड़ा झटका, Mark Wood के बाद अब यह स्टार खिलाड़ी IPL 2024 से हुआ बाहर

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 21, 2024, 3:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, LSG: लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के हरफनमौला खिलाड़ी डेविड विली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 टूर्नामेंट के शुरुआती चरण से बाहर होने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंग्लैंड का यह स्टार ‘व्यक्तिगत कारणों’ से इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती चरण में नहीं खेल पाएगा।

  • शुरुआती चरण में हिस्सा नहीं ले पाएंगे विली
  • व्यक्तिगत कारणों को दिया हवाला
  • मार्क वुड भी हो चुके हैं बाहर

22 मार्च को CSK और RCB के बीच भिड़ंत, यहां देखें Head to Head रिकॉर्ड्स

पीएसएल का हिस्सा थे डेविड विली

विली मुल्तान सुल्तांस का हिस्सा थे, जो पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2024 सीज़न में उपविजेता रहे और इससे पहले ILT20 2024 में अबू धाबी नाइट्स का प्रतिनिधित्व किया था। आईपीएल के पिछले दो संस्करणों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने वाले डेविड विली को आईपीएल 2024 की नीलामी में एक नया घर मिल गया है।

मार्क वुड भी हो गए थे बाहर

लखनऊ सुपर जाइंट्स ने 2 करोड़ रुपये में डेविड विली की सेवाएं हासिल कीं और इस अनुभवी ऑलराउंडर को आगामी आईपीएल 2024 सीज़न के लिए अपने रोस्टर में शामिल किया। लखनऊ सुपर जाइंट्स को शुरुआती झटका लगा। इससे पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड अज्ञात कारणों से पूरे आईपीएल 2024 सीज़न से बाहर हो गए। वुड की अनुपस्थिति से खाली हुई जगह को भरने के लिए टीम ने वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शामर जोसेफ को अपनी टीम में शामिल किया।

Mumbai Indians की टीम में शामिल हुआ यह स्टार खिलाड़ी, बुमराह, कोएट्जी के साथ बनेगी तिकड़ी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT