होम / IPL 2024: RCB बनाम SRH के बीच मुकाबला आज, यहां देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन – Indianews

IPL 2024: RCB बनाम SRH के बीच मुकाबला आज, यहां देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन – Indianews

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 15, 2024, 1:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) आईपीएल 2024 के 30वें मैच में सोमवार को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से भिड़ेगी। आरसीबी की टीम इस अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है और 6 मैचों में सिर्फ एक में जीत हासिल कर पाई है। ऐसे में यह हार उनके लिए प्लेऑफ के रास्ते बंद कर सकती है। वहीं, एसआरएस की टीम 5 मैचों में तीन जीत के साथ चौथे स्थान पर है।

गेंदबाजी चिंता का विषय

बेंगलुरु के लिए उसकी गेंदबाजी चिंता का विषय है। खासतौर से हैदराबाद की बल्लेबाजी के सामने तो उनकी गेंदबाजों को अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी। इसके साथ ही विराट कोहली के अलावा अब तक किसी भी बल्लेबाज ने जिम्मेदारी नहीं ली है। ऐसे में मैच जीतने के लिए अन्य खिलाड़ियों को आगे आना होगा।

RCB vs SRH के बीच मुकाबला आज, यहां देखें Head to Head रिकॉर्ड्स

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की संभावित XI

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, विल जैक्स, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, सौरव चौहान, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), विशाक विजयकुमार, रीस टॉपले, मोहम्मद सिराज।

T20 क्रिकेट में इन खिलाड़ियों ने लगाए हैं सबसे अधिक छक्के, यहां देखें पूरी लिस्ट

सनराइजर्स की संभावित XI

ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, नितीश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT