होम / IPL Or Girlfriend Poster Viral: हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है आईपीएल का क्रेज, एक फैन का वायरल हुआ पोस्टर

IPL Or Girlfriend Poster Viral: हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है आईपीएल का क्रेज, एक फैन का वायरल हुआ पोस्टर

India News Editor • LAST UPDATED : April 16, 2022, 12:47 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL Or Girlfriend Poster Viral: आईपीएल 2022 का 25वां मुकाबला कल कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट से मात दे दी।

हर गुजरते दिन के साथ-साथ आईपीएल का खुमार फैलता ही जा रहा है। कल के मैच के दौरान मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में काफी सारे क्रिकेट फैंस मैच देखने आये थे और वें अपनी-अपनी टीम को चीयर कर रहे थे। लेकिन उनमें से एक फैन ऐसा भी था, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड और आईपीएल में से आईपीएल को चुना।

मैच के दौरान जब कैमरा मैन ने कैमरा दर्शकों की तरफ किया तो उनमे से एक फैन ने पोस्टर पर लिखा हुआ था कि ‘ मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझसे कहा कि आईपीएल और मुझमे से किसिस एक को चुनों, तो मैंने आईपीएल को चुना और मैं अब यहां हूँ। इससे पता चलता है कि भारत में आईपीएल का क्या प्रभाव है।

निजी जीवन से समझौते को तैयार लोग (IPL Or Girlfriend Poster Viral)

Trending news: If the girlfriend left because of Kohli, the fan told the  feeling through the poster, the photo going viral - Hindustan News Hub

आईपीएल कि दीवानगी भारत में इतनी ज्यादा है कि लोग इसके चक्कर में अपने निजी जीवन से भी समझौता कर लेते हैं। ऐसा ही कुछ कोलकाता और सनराइज़र्स के मैच के दौरान देखने को मिला। एक शख्स अपने निजी जीवन से समझौता करके स्टेडियम में मैच देखने पहुँच गया।

उस क्रिकेट फैन ने अपने पोस्टर पर लिखा था कि मैंने अपनी गर्लफ्रेंड और आईपीएल में से आईपीएल को चुना है। इसलिए मैं आज यहां मैच देखने पहुंचा हूँ। इससे यह बात साफ़ हो जाती है कि भारत ही नहीं पूरी दुनिया में आईपीएल का कितना क्रेज है।

RCB के मैच में भी वायरल हुआ था पोस्टर (IPL Or Girlfriend Poster Viral)

IPL 2022: 'गर्लफ्रेंड या IPL में एक चुनो', वायरल हुआ फैन का पोस्टर - ipl  2022 cricket fan poster viral select ipl or girlfriend kkr vs srh 25th  match tspo - AajTak

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के दौरान भी एक महिला क्रिकेट फैन का पोस्टर वायरल हुआ था। जिसमें उस महिला फैन ने लिखा था कि जब तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल का खिताब नहीं जीतेगी, तब तक वह शादी नहीं करेगी।

इससे पता चल जाता है कि आईपीएल का प्रभाव केवल पुरुषों पर ही नहीं, बल्कि महिलाओं पर भी बहुत ज्यादा है। इस महिला क्रिकेट फैन की फोटो अमित मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी।

IPL Or Girlfriend Poster Viral

Also Read : Ajinkya Rahane Cricket Career: टीम इंडिया के बाद अब आईपीएल फ्रेंचाइजी ने भी दिखाया इस स्टार खिलाड़ी को बाहर का रास्ता

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Unique Marriage: राजस्थानी लड़का दे बैठा रोबोट को दिल, उसी से रचाएगा शादी- Indianews
Kamal Haasan: कमल हासन ने शाहरुख खान पर कही यह बड़ी बात, कहा- वह भी एक विमान खरीदना चाहते हैं – Indianews
Maulana Diesel: पाकिस्तान के मौलाना डीजल का संसद में छलका दर्द, भारत को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
HD Kumaraswamy: जेडीएस सेक्स स्कैंडल मामले में देवगौड़ा के पोते को करेगी निलंबित, कुमारस्वामी का बड़ा बयान- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से हो सकती है यह समस्या, एस्ट्राजेनेका ने किया बड़ा खुलासा -India News
PM Modi: ‘साजिश रची जा रही है’, अमित शाह के डीपफेक वीडियो पर पीएम मोदी ने दी चेतावनी- Indianews
NEET UG 2024: नीट में इतने अंकों पर मिलेगा सरकारी मेडिकल कॉलेज, जानें कितना लाना होगा मार्क्स -India News
ADVERTISEMENT