होम / क्या दूसरी बार पिता बनने वाले हैं Rohit Sharma? वायरल पोस्ट में हुआ बड़ा खुलासा

क्या दूसरी बार पिता बनने वाले हैं Rohit Sharma? वायरल पोस्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 24, 2024, 9:01 pm IST

Rohit Sharma And Ritika Sajdeh

India News (इंडिया न्यूज),Rohit Sharma And Ritika Sajdeh:भारत के वनडे और टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कुछ महीने पहले ही रोहित की अगुआई वाली टीम ने ICC T20 वर्ल्ड कप 2024 जीतकर हर भारतीय के दिल को गर्व से भर दिया था। हालांकि, जीत के बाद रोहित ने T20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। फिलहाल, क्रिकेटर फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन एक अलग वजह से।

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं? रितिका सजदेह बेबी बंप के साथ दिखीं

वायरल पोस्ट किया दावा

एक वायरल एक्स पोस्ट में दावा किया गया है कि रोहित शर्मा और रितिका सजदेह अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।रोहित, जो फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद ब्रेक पर हैं, उनके बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हाल ही में, एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) पोस्ट वायरल हुई, जिसमें यूजर ने पुष्टि की कि क्रिकेटर वास्तव में अपने दूसरे बच्चे के आने का इंतजार कर रहे थे। पोस्ट का कैप्शन इस प्रकार पढ़ा जा सकता है।

“रोहित शर्मा और रितिका सजदेह का दूसरा बच्चा जल्द ही आने वाला है! दोनों को बधाई।” रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट वायरल होने के बाद, नेटिज़न्स ने खबर की प्रामाणिकता के बारे में पूछना शुरू कर दिया। जिस यूजर ने मूल रूप से खबर शेयर की थी, उसने खुलासा किया कि रोहित के रिश्तेदार ने खबर की पुष्टि की है। इसके बाद, इंटरनेट पर कई अन्य लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में इस गर्भवती जोड़े को अपनी शुभकामनाएं भेजीं।

बेबी बंप के साथ देखी गईं रितिका ?

इस पोस्ट के अलावा, रितिका सजदेह का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। क्लिप, जिसे “जूनियर हिटमैन” कैप्शन के साथ एक्स पर साझा किया गया था, 21 अगस्त, 2024 को आयोजित एक पुरस्कार समारोह का है। रितिका अपने क्रिकेटर-पति रोहित शर्मा के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। क्लिप में, वह एक ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही थीं, और जब वह कार्यक्रम स्थल के अंदर जा रही थीं, तो नेटिज़न्स ने उनका हल्का बेबी बंप देखा। उल्लेखनीय है कि जोड़े ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की अफवाहों की पुष्टि नहीं की है।

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की प्रेम कहानी

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की पहली मुलाकात तब हुई थी जब रितिका रोहित के खेल आयोजनों का प्रबंधन कर रही थीं। लेकिन उनका पेशेवर रिश्ता और भी खूबसूरत और सार्थक होता गया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। रोहित और रितिका ने 2015 में शादी की और 2018 में पहली बार माता-पिता बने, जब उन्होंने अपनी बेटी समायरा का स्वागत किया। रोहित शर्मा और रितिका सजदेह के दूसरे बच्चे की उम्मीद करने वाले वायरल पोस्ट और वीडियो पर आपके क्या विचार हैं?

भागा, कूदा और रास्ते में ही मिल गए यमराज, असम गैंगरेप के आरोपी के कुछ ऐसे छूटे प्राण

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT