होम / T20 World Cup वार्मअप मैच में चमके ईशान किशन, 7 विकेट से जीता इंडिया

T20 World Cup वार्मअप मैच में चमके ईशान किशन, 7 विकेट से जीता इंडिया

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 19, 2021, 8:53 am IST

T20 World Cup
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

सोमवार को भारत और इंग्लैंड के बीच वार्म-अप मैच खेला गया जिसमें टीम इंडिया ने इंग्लिश टीम को सात विकेट से हराया। इंग्लैंड ने भारत को 189 रनों का विशाल टारगेट दिया था लेकिन विराट एंड कंपनी ने एक ओवर पहले ही 3 विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। इस लक्ष्य को हासिल करने में ओपनर Ishan Kishan और केएल ने धांसू बल्लेबाजी की।

पहले विकेट के लिए केएल राहुल और Ishan Kishan ने 50 गेंदों पर 82 रन जोड़े। राहुल ने 23 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके अगली ही गेंद पर वह आउट होकर पवेलियन लौट गए। कप्तान विराट कोहली (11) और सूर्यकुमार यादव (8) ने निराश किया और सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौटे। वहीं ऋषभ पंत ने 14 गेंदों पर नाबाद (29) और हार्दिक पंड्या ने 10 गेंद पर नाबाद (12) रन बनाए। लेकिन इस मैच में Ishan Kishan ने शानदार पारी खेली।

उन्हें रोहित शर्मा के स्थान पर ओपनिंग करने का मौका मिला था और उन्होंने मात्र 46 गेंदों पर 70 रन जड़ दिए। हालांकि ईशान रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर लौटे। लेकिन ईशान फिलहाल बहुत ही बढ़िया फॉर्म में हैं और पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच के लिए उन्होंने अपनी मजबूत दावेदारी सभी के सामने रख दी है।

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT