होम / Japan Open 2023: पीवी सिंधु का खराब फार्म जारी, पहले राउंड में हारी भारतीय शटलर

Japan Open 2023: पीवी सिंधु का खराब फार्म जारी, पहले राउंड में हारी भारतीय शटलर

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 26, 2023, 6:17 pm IST
Japan Open 2023: पीवी सिंधु का खराब फार्म जारी, पहले राउंड में हारी भारतीय शटलर

जापान ओपन 2023 के पहले राउंड में हारी सिंधु

India News (इंडिया न्यूज़),Japan Open 2023: जापान के टोक्यो में जापान ओपन 2023 बैडमिंटन प्रतियोगिता जारी है। टूर्नामेंट में खराब फार्म चल रही दो बार की ओलंपिक विजेता पीवी सिंधु को बुधवार (26 जुलाई) को पहले राउंड में हार का सामना करना पड़ा। योयोगी नेशनल जिम्नेजियम में जापान ओपन 2023 बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर में बैडमिंटन विश्व रैंकिग में 17वें स्थान पर काबिज़ सिंधु को चीन की झांग यी मान से 32 मिनट तक चले मुक़ाबले में 21-12, 21-13 से हार का सामना करना पड़ा।

कोरिया ओपन 2023 में भी पहले राउंड में हारी सिन्धु

इस साल BWF वर्ल्ड टूर के अपने पहले ख़िताब की तलाश में जुटी भारतीय शटलर पीवी सिंधु को इस टूर्नामेंट में भी सफलता नहीं मिली। इससे पहले आयोजित कोरिया ओपन 2023 में भी उन्हें पहले राउंड में ही हार का सामना करना पड़ा था।

मुकाबले के दौरान नियंत्रण में दिखीं चीनी शटलर

चीनी शटलर झांग यी मैन, जो सिंधु से एक स्थान नीचे हैं, पूरे मुकाबले के दौरान नियंत्रण में दिखीं और अंततः 32 मिनट में मैच समाप्त कर पांच भिड़ंत में भारतीय शटलर पर अपनी तीसरी जीत हासिल की। जापान ओपन ओपनर से पहले दोनों बैडमिंटन खिलाड़ी इस साल दो बार आमने-सामने हुई थीं। मार्च में ऑल इंग्लैंड ओपन में जहां झांग ने सिंधु पर जीत हासिल की, वहीं मई में मलेशिया मास्टर्स में भारतीय खिलाड़ी विजेता बनीं।

 यह भी पढ़ें-Japan Open 2023: 25 जुलाई से होगी प्रतियोगिता की शुरुआत, पीवी सिंधु सहीत कई भारतीय शटलर प्रतियोगीता में होंगे शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT