होम / कोहली की बॉडी लैंग्वेज का प्रभाव पूरी टीम पर पड़ा : इंजमाम

कोहली की बॉडी लैंग्वेज का प्रभाव पूरी टीम पर पड़ा : इंजमाम

India News Editor • LAST UPDATED : September 8, 2021, 10:23 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में जिस तरह भारतीय टीम खेली और जीत दर्ज की, उनकी चौतरफा तारीफ हो रही है। न केवल इंडिया में बल्कि इंग्लैंड में भी भारतीय प्रदर्शन को सराहा जा रहा है। अब टीम इंडिया की जीत की गूंज पाकिस्तान में हो रही है। अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजाम-उल-हक ने कप्तान विराट कोहली की कप्तानी की तारीफ की है। इंजाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि टेस्ट मैच सीरिज में टीम इंडिया ने 2-1 से बढ़त हासिल कर ली है। पहला टेस्ट ड्रा रहा, उसके बाद दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने जीत हासिल की। तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया को एक पारी और 76 रन से हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद चौथे टेस्ट में टीम ने शानदार वापसी की है। इसका पूरा श्रेय खिलाड़ियों और कप्तान विराट कोहली को जाता है। जिस तरह से मैच में उनका बॉडी लैंग्वेज था, उसका प्रभाव टीम पर भी था।
चौथे टेस्ट में पहली पारी में 191 रन पर पूरी टीम आउट हो जाती है। उसके बाद अगले चार दिनों में जिस तरह से टीम ने जज्बा दिखया, उसके लिए टीम की प्रशंसा की जानी चाहिए। तीसरे टेस्ट में हार के बाद टीम के खिलाड़ियों और कप्तान की आलोचना की जा रही थी, पर इन सबसे दूर रहकर टीम के खिलाड़ी चौथे टेस्ट में जवाब देने की तैयारी में जुटे रहे और इंग्लैंड को परस्त करके मैच जीत लिया। बता दें कि ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 157 रन से हराकर सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi: राहुल गांधी के बचाव में उतरे शरद पवार, पीएम मोदी के शहजादा वाले बयान पर किया पलटवार-Indianews
Ranbir Kapoor ने एनिमल के गाने को पियानो पर किया एंजॉय, Alia Bhatt ने रिकॉर्ड किया ये अनसीन वीडियो -Indianews
LSG VS MI: मुंबई को हरा प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिती मजबूत करना चाहेगी लखनऊ, जाने दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11-Indianews
Afghan Tourism: दुनिया को अपना खूबसूरत चेहरा दिखाने की तैयारी कर तालिबान, दे रहा युवाओं को नई क्लास
LSG VS MI: लखनऊ सुपर जाइंट्स को उसके घर में हराना चाहेगी मुंबई, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
केजरीवाल को क्यों किया गिरफ्तार? SC ने मांगा ED से जवाब
अमित शाह फेक वीडियो मामले में लालजी वर्मा पर FIR, सपा के टिकट पर लड़ रहे हैं चुनाव
ADVERTISEMENT