होम / Live Score IND vs NZ 1st Test लंच के बाद भारतीय टीम को लगे दो झटके

Live Score IND vs NZ 1st Test लंच के बाद भारतीय टीम को लगे दो झटके

India News Editor • LAST UPDATED : November 25, 2021, 1:30 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Live Score IND vs NZ 1st Test : भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच कानपूर में खेला जा रहा है। यह मैच सुबह 9:30 बजे से खेला जा रहा है। वहीं इस मैच में भारतीय टीम ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरूआत अच्छी नहीं रही।

और ओपनर बल्लेबाज मंयक अग्रवाल 13 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए पुजारा और शुभमन गिल ने संभलकर बल्लेबाजी की और लंच तक भारत का स्कोर 82/1 था। लेकिन लंच के बाद न्यूजीलैंड ने वापसी की। और पारी के 30वें ओवर में काइल जैमीसन ने शुभमन गिल को बोल्ड कर दिया।

वहीं इसके कुछ देर बाद ही पुजारा भी चलते बने और साऊदी की गेंद पर विकेट के पीछे कैच आउट हो गए। शुभमन गिल ने 52 और पुजारा ने 26 रन की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक भारत का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 132 रन था। कप्तान रहाणे 24 रन के निजी स्कोर और श्रेयस अय्यर 7 रन के बना कर क्रीज पर मौजूद थे।

शुभमन गिल और पुजारा भी लौटे पवेलियन (Live Score IND vs NZ 1st Test)

शुरूआत अच्छी न होने के बाद शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की। और शुभमन गिल ने अपने टेस्ट करियर को चौथा अर्धशतक जड़ा। वहीं लंच तक शुभमन गिल 52 बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे।

लेकिन लंच के बाद कुछ खास नहीं कर पाए और काइल जैमीसन की गेंद पर बोल्ड हो गए। वहीं पुजारा भी 26 रन के निजी स्कोर पर टिम साऊदी की गेंद पर कैच आउट हो गए।

Also Read : Sports Test Series भारत-न्यूजीलैंड के बीच आज से पहला टेस्ट

भारत को लगा पहला झटका (Live Score IND vs NZ 1st Test)

इस मैच में भारत ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन भारत की शुरूआत अच्छी नहीं रही और मंयक अग्रवाल के रूप में भारत को पहला झटका लगा। मंयक अग्रवाल केवल 13 रन बनाकर काइल जैमीसन का शिकर हुए।

रोहित और केएल राहुल इस टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं है। वहीं इसी बीच टीम में शामिल किए गए मंयक अग्रवाल कुछ खास नहीं कर पाए। और सस्ते में ही पवेलियन लौट गए।

Also Read : IND vs NZ 1st Test Live Update लंच तक भारत का स्कोर 82/1, शुभमन गिल ने जड़ा अर्धशतक

Also Read : BCCI Promotes Halal Trending on Twitter भारतीय खिलाड़ियों का डाइट चार्ट वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT