होम / IPL 2024: LSG और DC मुकाबला आज, यहां देखें Head to Head आंकड़ें

IPL 2024: LSG और DC मुकाबला आज, यहां देखें Head to Head आंकड़ें

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 12, 2024, 9:18 am IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024: LSG और DC मुकाबला आज, यहां देखें Head to Head आंकड़ें

Photo: X

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, LSG vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का मैच नंबर 26 लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच शुक्रवार (12 अप्रैल) को लखनऊ के एकाना स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में होगा। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) अपने पांच आईपीएल 2024 मैचों में से एक भी जीत के साथ संघर्ष कर रही है, जबकि केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी), चार आईपीएल 2024 मैचों में से तीन जीत के साथ काफी बेहतर स्थिति में है।

  • दिल्ली पर भारी रही है एलएसजी
  • एकतरफा रहा है मुकाबला
  • आखिरी मैच में दिल्ली को मिली थी बड़ी हार

कैसा रहा है Rohit Sharma का वानखेड़े में रिकॉर्ड, देखें क्या कहते हैं आंकड़े

हेड टू हेड रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने कुल 3 मैच खेले हैं। इन 3 एलएसजी-डीसी आईपीएल मैचों में से, दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने अभी तक आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) पर जीत दर्ज नहीं की है। केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ अपने सभी तीन मैचों में विजेता बनकर उभरी है। लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच कोई भी आईपीएल मैच बिना नतीजे के समाप्त नहीं हुआ है।

Shubman Gill ने पूरे किए 3000 रन, जानिए लिस्ट में कितने भारतीय

आखिरी मैच में मिली थी बड़ी हार

पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के बीच हालिया मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) को 50 रनों के बड़े अंतर से हराया था। लखनऊ के एकाना स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम में आईपीएल में एलएसजी बनाम डीसी का हेड टू हेड रिकॉर्ड: यहां लखनऊ में, मेजबान लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ सिर्फ एक मैच खेला है। पिछले साल के आईपीएल संस्करण के दौरान इस मैच में एलएसजी ने डीसी को 50 रनों से हराया था।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT