होम / Mohammed Shami: मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 से बाहर, टखने की सर्जरी के लिये जा सकते हैं यूके

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 से बाहर, टखने की सर्जरी के लिये जा सकते हैं यूके

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : February 22, 2024, 3:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mohammed Shami: शमी के लिए चोट एक फिर मुसिबत बन गई है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बाएं टखने की चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। शमी अपने इस चोट की सर्जरी के यूके जा सकते हैं। हालांकि उनकी टीम गुजरात टाइटंस की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

गुजरात की जीत में निभाई थी अहम भूमिका:

शमी आईपीएल में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हैं। अगर शमी समय से फिट नहीं हो पाते हैं तो यह टीम के लिये एक बड़ा झटका साबित हो सकता है। बता दें पीछले साल गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या इस बारी मुंम्बई इंडियंस की ओर से खेलेंगे। वहीं गुजरात टीम की कमान शुभमन गिल के हाथों में हैं। गुजरात की टीम को आईपीएल में 2022 में ही शामिल किया गया और इसने शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम किया। आईपीएल 2023 में भी जीटी ने शानदार प्रदर्शन किया पर फाइनल में चेन्नई के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी।

ये भी पढ़ें-Biggest Snake in the World: अमेज़ॅन में मिली दुनिया…

गुजरात के इस मुकाम तक पहुंचाने में शमी ने अहम रोल निभाया था। शमी ने 2023 में शानदार परफॉर्मेंस का परिचय देते हुए 28 विकेट हासिल किया था।

चोट से बढ़ी चिंता:

शमी की चोट ने एनसीए के चोट प्रबंधन पर चिंता बढ़ा दी है। शमी, जो इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज़ का हिस्सा नहीं हैं, उन्होंने आखिरी बार नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप फाइनल में भारत के लिए खेला था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शमी जल्द ही सर्जरी के लिए यूके रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें-IndiGo Flight: खराब मौसम के कारण उड़ान में गड़बड़ी,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT