होम / Most expensive Overs in T20I: इन गेंदबाजों ने लुटाए हैं एक ओवर में सबसे अधिक रन, टॉप फाइव में एक भारतीय शामिल

Most expensive Overs in T20I: इन गेंदबाजों ने लुटाए हैं एक ओवर में सबसे अधिक रन, टॉप फाइव में एक भारतीय शामिल

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 12, 2024, 7:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Most expensive Overs in T20I: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच इस समय टी20आई सीरीज खेली जा रही है। बाबर आजम के कप्तानी छोड़ने के बाद से शाहीन शाह अफरीदी पहली बार पाक टीम की कमान संभाल रहे हैं। जहां सीरीज के पहले मैच में ही शाहीन अफरीदी की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, इस मैच में शाहीन अफरीदी के नाम एख अनचाहा रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है। इस मैच में अफरीदी ने अपने टी20आई करियर का सबसे मंहगा ओवर किया, जिसमें उन्होंने 24 रन खर्च कर दिए। आइए जानते हैं कि टी20 अंतरराष्ट्रीय में सबसे अधिक रन लुटाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट के बारे में

एक ओवर में 6 छक्के

टी20आई में जब भी सबसे मंहगे ओवर का नाम लिया जाता है, तो क्रिकेट फैंस के दिमाग में सबसे पहले स्टुअर्ट ब्रॉड का नाम आता है। 2007 के टी20 विश्व कप में युवराज सिंह ने ब्रॉड के एक ओवर में 6 छक्के जड़े थे। वहीं, वेस्टइंडीज के कॉयरन पोलार्ड ने श्रीलंका के अकीला धनंजय को एक ओवर में 6 छक्के जड़े थे।

सबसे अधिक रन लुटाने वाले गेंदबाज

भारतीय टीम के ऑलराउंडर शिवम दुबे ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक ओवर में 34 रन लुटाए थे। बांग्लादेश के नसुम अहमद ने जिम्बाब्वे के रेयान बर्ल के खिलाफ एक ओवर में 34 रन खर्च किए थे। साउथ अफ्रीका के फेलुकवायो ने 2022 में इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो और मोईन अली के खिलाफ एक ओवर में 33 रन दिए थे।

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाक के नये-नवेले कप्तान की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

Ranji Trophy: मोहम्मद शमी के भाई कैफ की धारदार गेंदबाजी, 60 रन के स्कोर पर सिमटी यूपी की टीम

David Warner Viral Video: हेलीकॉप्टर से क्रिकेट ग्राउंड में डेविड वार्नर की धमाकेदार एंट्री, यहां देखें वायरल वी़डियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT