होम / IPL 2024: संजू सैमसन और हेनरिक क्लासेन से टक्कर ले रहा खिलाड़ी, अभिषेक शर्मा और विराट कोहली को छोड़ा पीछे

IPL 2024: संजू सैमसन और हेनरिक क्लासेन से टक्कर ले रहा खिलाड़ी, अभिषेक शर्मा और विराट कोहली को छोड़ा पीछे

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 13, 2024, 1:48 pm IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024: संजू सैमसन और हेनरिक क्लासेन से टक्कर ले रहा खिलाड़ी, अभिषेक शर्मा और विराट कोहली को छोड़ा पीछे

Photo: IPL

India News (इंडिया न्यूज), Most Sixes in IPL 2024: आज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का 27 मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला अंक तालिका में आठवें स्थान पर मौजूद पंजाब किंग्स और पहले नंबर पर मौजूद राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। आईपीएल के 17वें सीजन में अब तक कुल 26 मैच खेले जा चुके हैं। इस दौरान कई सारे नये रिकॉर्ड्स बने हैं और कई सारे पुराने रिकॉर्ड्स टूटे हैं।

संजू सैमसन और रियान पराग में टक्कर

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने अबतक खेले गए पांच मैचों में तीन अर्धशतकीय पारियां खेली हैं। रियान ने भी पांच मैचों में तीन बार पचास रन के आंकड़े को पार किय़ा है। सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाड़ी और विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने भी दो बार फिप्टी जड़ी है। वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के क्विंटन डि कॉक ने 2 फिफ्टी जड़ी है। आरसीबी के विराट कोहली, जीटी के शुभमन गिल, डीसी के ऋषभ पंत और ट्रिस्टन स्ट्बस दो फिफ्टी लगाई है।

Rishabh Pant ने तोड़ा यूसुफ पठान का रिकॉर्ड, सबसे कम गेंदों हासिल किया यह मुकाम

हैदराबाद के खिलाड़ियों ने जड़े सबसे अधिक छक्के

छक्कों के मामले में भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों के जलवा है। हैदराबाद के हेनरिक क्लासेन ने पांच मैचों में 17 छक्के लगाए हैं। राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग ने भी पांच मैचों में 17 छक्के जड़े हैं। दूसरे नंबर पर हैदराबाद के ओपनर और क्लासेन के साथी खिलाड़ी अभिषेक शर्मा है। उन्होंने पांच मैचों 16 लगाए हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT