होम / MS Dhoni Viral Video: फैन के बर्थडे में पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

MS Dhoni Viral Video: फैन के बर्थडे में पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : December 9, 2023, 4:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), MS Dhoni Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के स्किपर महेंद्र सिंह धोनी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। दरअसल, सीएसके के कप्तान धोनी अपने एक प्रशंसक के जन्मदिन के मौके पर पहुंचे थे। हाल ही में, एक प्रशंसक ने ख़ुशी से सोशल मीडिया पर साझा किया कि धोनी ने उनके जन्मदिन समारोह की शोभा बढ़ाई। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फैन ने शेयर किया वीडियो

सुबोध सिंह कुशवाहा द्वारा साझा किया गए वीडियो में धोनी को अन्य मेहमानों के साथ केक का आनंद लेते हुए दिखाते हैं। वीडियो में धोनी फैन की बांहों पर हाथ फेरते नजर आ रहे हैं, जबकि कोई बर्थडे ब्वाय के चेहरे पर केक लगाते हुए नजर आ रहा है। कुछ ही घंटे पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। सुबोध को अक्सर धोनी के रांची फार्महाउस के पास धोनी के साथ बिताए पलों को साझा करते देखा जाता है। सुबोध एमएस धोनी के उपनाम ‘माही’ के नाम पर एक क्रिकेट अकादमी चलाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by subodh singh Kushwaha (@kushmahi7)


आईपीएल तैयारियों में जुटे धोनी

इस बीच धोनी आईपीएल 2024 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस दौरान उन्हें जिम जाते हुए देखा गया है। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी इस साल 19 दिसंबर को दुबई में आयोजित की जाएगी। धोनी के प्रभावशाली रिकॉर्ड में 350 एकदिवसीय मैचों में 10 शतक और 73 अर्धशतक के साथ 10,773 रन, साथ ही 98 T20I में 1617 रन, जिसमें दो अर्द्धशतक शामिल हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 5,000 से अधिक रन के साथ, हाल ही में घुटने की सर्जरी के कारण अनिश्चितताओं के बीच, आईपीएल 2024 के लिए धोनी की वापसी, प्रशंसकों के साथ उनके स्थायी बंधन का एक प्रमाण बनी हुई है।

मुरलीधरन ने की तारीफ

मुरलीधरन ने जियो सिनेमा के साथ साझा किया, “लोग धोनी को केवल एक कप्तान के रूप में सोचते हैं, लेकिन एक बल्लेबाज के रूप में, वह शीर्ष पर थे। वह बहुत अच्छे खिलाड़ी थे और जब उन्होंने खेलना शुरू किया, तो कोई अन्य खिलाड़ी उनके जैसा नहीं खेल सका क्योंकि वह इतना खतरनाक था, फिर अपनी कप्तानी के कारण वह नरम पड़ गया और वह जानता था कि टीम के लिए मैच कैसे खत्म करना है। टीम के लिए, धोनी ने अपना स्वभाव छोड़ दिया।

यह भी पढें: WPL 2024: वीमेंस प्रीमियर लीग में नीलामी से पहले खिलाड़ियों में उत्साह, कैंमरे के सामने आकर इस तरह से जताई खुशी

WPL 2024: इस दिन होगी खिलाड़ियों की नीलामी, जानिए किन पर टीमों की नजर और कहां होगा प्रसारण

IPL 2024: नीलामी से पहले ही हल्का हो गया इन टीमों का बटुआ, जानें किस फ्रेंचाइजी के स्लॉट में कितनी जगह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT