होम / IPL Auction 2024: 'गलत खिलाड़ी' शशांक सिंह की खरीद को लेकर पंजाब किंग्स ने जारी किया स्पष्टीकरण, जानें क्या कहा

IPL Auction 2024: 'गलत खिलाड़ी' शशांक सिंह की खरीद को लेकर पंजाब किंग्स ने जारी किया स्पष्टीकरण, जानें क्या कहा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : December 21, 2023, 3:28 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), IPL Auction 2024: 19 दिसंबर को आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी दुबई में की गई। कोका-कोला एरिना में हुए इस नीलामी में कई स्टार खिलाड़ियों को आकर्षक कॉन्ट्रैक्ट मिले। नीलामी में एक और घटना ने सबका ध्यान अपनी तरफ खिचा। यह मामला पंजाब किंग्स का था, पंजाब किंग्स के सह-मालिक ने अनकैप्ड इंडिया खिलाड़ी शशांक सिंह के लिए बोली जीतने के बाद नाखुश लग रहे थे। ऐसा प्रतीत हुआ कि वे वास्तव में इस खिलाड़ी को खरीदना नहीं चाहते थे, लेकिन उनके मना करने से पहले ही हथौड़ा नीचे गिर चुका था। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर पंजाब का खूब मजाक भी बनाया जा रहा है। अब मामले को लेकर पंजाब किंग्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट करके मामले को स्पष्ट कर दिया है।

पंजाब किंग्स ने खिलाड़ी का किया स्वागत

फ्रेंचाइजी के आधिकारिक हैंडल पर भी पोस्ट में शशांक का टीम में स्वागत किया गया। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट में लिखा गया कि  “पंजाब किंग्स स्पष्ट करना चाहता है कि शशांक सिंह हमेशा हमारी लक्ष्य सूची में थे। भ्रम की स्थिति एक ही नाम के 2 खिलाड़ियों के सूची में होने के कारण थी। हम उन्हें अपने साथ पाकर और हमारी सफलता में उनका योगदान देखने के लिए खुश हैं।”  बाद में पीबीकेएस के सीईओ सतीश मेनन ने भी एक बयान जारी किया।

पीबीकेएस ने इस खिलाड़ी पर किया बड़ा खर्च 

पंजाब किंग्स ने ऑलराउंडर हर्षल पटेल को अपने टीम में लाने के लिए बड़ा खर्च किया। विशेष रूप से डेथ ओवरों में गेंद को पकड़ने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाने वाले, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंटनेट के 2020 संस्करण में पर्पल कैप जीती और IPL 2024  में 11.75 करोड़ रुपये में बिके। हर्षल ने 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया था। हर्षल के अलावा, पंजाब ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स को भी शामिल करके खुद को मजबूत किया है, जिन्हें उन्होंने 4.2 करोड़ में खरीदा था। इसके अलावा, दक्षिण अफ्रीका के रिले रोसौव को पीबीकेएस ने अपने रैंक में शामिल किया।

यह भी पढ़ें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Alia Bhatt in Met Gala 2024: मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट ने लगाया ‘काला टीका’, लोगों ने दिया ये रिएक्शन-Indianews
SRH VS LSG: हैदराबाद को हरा प्लेऑफ की रेस में आगे बढ़ना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Public Transport: चीन जैसे भीषण ट्रैफिक जाम से हैदराबाद परेशान, कई किलोमीटर तक लंबी कतार में फंसी रही कारें-Indianews
भारत में लॉन्च हुआ Google Wallet, जानें Google Pay से कैसे है अलग-Indianews
SSLC Result Kerala 2024: केरल बोर्ड की 10वीं कक्षा का रिजल्ट जारी, 99.6% छात्र हुए पास-Indianews
Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पांचवे आरोपी की अदालत में पेशी, अनमोल बिश्नोई को भेजा था अभिनेता के घर का वीडियो-Indianews
Khatu Shyam: खाटू श्याम जी को भक्त क्यों कहते हैं हारे का सहारा? जानिए इसके पीछे का रहस्य-Indianews
ADVERTISEMENT