होम / पाकिस्तान की नई जर्सी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई लीक, लोग उड़ा रहे हैं जमकर मजाक

पाकिस्तान की नई जर्सी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई लीक, लोग उड़ा रहे हैं जमकर मजाक

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 19, 2022, 6:00 pm IST

Pakistan Team New Jersey:

T20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज अगले महिने से होना है। ऐेसे में लगभग सभी देशों ने अपने – अपने टीम की घोषणा कर दी है। बता दें हाल ही में इंडिया ने t20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी नई जर्सी लांच की है। ऐसे में अब पाकिस्तान की नई जर्सी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। तस्वीर लीक होने के बाद फैंस इसका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

ये है पूरा मामला

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की नई जर्सी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। अब लीक हुई इन तस्वीरों पर क्रिकेट फैंस जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम समेत कुछ खिलाड़ियों की नई टी-शर्ट में तस्वीर वायरल हो रही है, जिसपर फैंस मजे ले रहे हैं। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से अभी तक आधिकारिक रूप से नई जर्सी को लॉन्च नहीं किया गया है। सोशल मिया पर कुछ यूजर पाकिस्तान की नई जर्सी को तरबूज जैसा बता रहे हैं। तो कई यूजर इस ड्रेस को देखकर काफी नाखुश हैं।

 

 

 

टीम इंडिया की नई जर्सी

भारतीय टीम को अगले महीने टी20 वर्ल्ड के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना है। वहीं वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की नई जर्सी आज लॉन्च कर दी गई है। टीम की यह नई जर्सी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। टीम की यह नई जर्सी नीले रंग की है। इस जर्सी में तीन स्टार बने हुए हैं। वहीं भारत के कप्तान रोहित शर्मा इस जर्सी में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

ये भी पढ़ें – Yuvraj Singh On This Day: युवराज सिंह ने आज ही के दिन बनाया था ये बड़ा रिकॉर्ड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weather Update: इन राज्यों में गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, लू लगने से दो लोगों की गई जान-Indianews
Prajwal Revanna Case: अश्लील वीडियो मामले में बढ़ी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें, आज अपने पद से हो सकते है निलंबित-Indianews
Ghaziabad: गाजियाबाद में नहीं थम रहा कुत्तों का कहर, 6 वर्षीय बच्ची पर जर्मन शेफर्ड ने किया हमला-Indianews
Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews
Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews
Hanuman Ji: कहां निवास करते हैं प्रभु श्री राम के परम भक्त और कलियुग के जाग्रत देवता भगवान हनुमान? -Indianews
ADVERTISEMENT