होम / David Warner Birthday: अल्लू अर्जुन ने पुष्पा फैन को इस तरह किया बर्थडे विश

David Warner Birthday: अल्लू अर्जुन ने पुष्पा फैन को इस तरह किया बर्थडे विश

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 27, 2023, 5:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Pushpa actor Allu Arjun’s special birthday wish for David Warner: विश्व कप 2024 भारत में जारी है। इस विश्व में लगातार कई रिकॉर्ड टूट रहे हैं। शतकों की बौछार भी देखने को मिल रही है। वहीं खिलाड़ी विकेट लेकर और शतक बना कर जिस तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं वो भी चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर डेविड वार्नर भी शतक बनाने के बाद अपने सेलिब्रेशन की वजह से चर्चा में बने हुए है। डेविड वार्नर शतकीय पारी खेल भारतीय फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के अंदाज में सेलिब्रेट करते है। उनको कई बार पिच पर मैच के दौरान पुष्पा के गानो पर डांस करते हुए भी देखा गया है। वार्नर का यह अंदाज उनके फैंस को खुब पसंद आ रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के पॉपुलर बैट्समैन डेविड वॉर्नर पुष्पा के बहूत बड़े फैन हों वो अपने सोशल मीडिया पर भी इससे रिलेटेड वीडियो डालते रहते है। अब पुष्पा फिल्म के एक्टर अल्लू अर्जुन ने क्रिकेटर के बर्थडे पर उनके लिए स्पेशल मैसेज लिखा है।

शतक के बाद इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

डेविड वॉर्नर ने हर मौके पर पुष्पा के लिए अपना क्रेज दिखाया है। हालिया वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने दो बार शतक जड़ा और दोनों बार सेलिब्रेट पुष्पा के स्टाइल में किया। डेविड वॉर्नर ने जब शतक बनाया तो उन्होंने मैच के बीच ग्राउंड पर पुष्पा के गले पर हाथ फेरना वाला एक्शन किया।

अल्लू ने वार्नर को ऐसे किया विश

अल्लू अर्जुन ने डेविड वॉर्नर को बर्थडे विश करने के लिए अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में एक्टर ने डेविड वॉर्नर के पुष्पा स्टेप करते हुए फोटो लगाई है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में कहा, “क्रिकेट सुपरस्टार डेविड वॉर्नर आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां। आप जिंदगी में जो कुछ चाहते हैं, उसका बेस्ट आपको मिले।”डेविड वॉर्नर ने भी अपने फेवरेट एक्टर के इस मैसेज का जवाब दिया। क्रिकेटर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अल्लू अर्जुन का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “थैंक्स ब्रदर।”

यह भी पढ़ें: Cricket World Cup 2023: बाल-बाल बचे इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर, यहां देखें वायरल वीडियो

Cricket World Cup 2023: पाक क्रिकेट टीम नहीं कर पाई थी यह काम, इस खिलाड़ी ने दिया अंजाम

Cricket World Cup 2023: क्विंटन डी कॉक ने शानदार 173 रनों की पारी खेली। तोड़ दिए कई बड़े रिकॉर्ड

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लुक पर नहीं कर पाएंगे यकीन, देशभक्ति गाना गाते Parineeti Chopra का पुराना वीडियो वायरल -Indianews
बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews
Covid Vaccination Certificates: विवादों में घिरे कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर पोस्टर से हटाया गया पीएम मोदी का फेस-Indianews
Prajwal Revanna Case: भगवान कृष्ण का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते थे प्रज्वल, कांग्रेस नेता के बयान पर छिड़ा विवाद-Indianews
Salman Khan House Firing: हथियार सप्लायर के परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप, उठाई ये बड़ी मांग -Indianews
Skin Care: डार्क सर्कल की क्या है वजह, जानें इससे छुटकारा पाने के कुछ घरेलु उपाय -Indianews
Delhi Women Commission: दिल्ली महिला आयोग से 223 कर्मचारी सस्पेंड, जानें LG ने क्यों उठाया यह कदम- indianews
ADVERTISEMENT