होम / 24 जून को इंग्लैंड में भारतीय टीम से जुड़ सकते हैं रविचंद्रन अश्विन, अभ्यास मैच करेंगे मिस

24 जून को इंग्लैंड में भारतीय टीम से जुड़ सकते हैं रविचंद्रन अश्विन, अभ्यास मैच करेंगे मिस

Naveen Sharma • LAST UPDATED : June 22, 2022, 10:05 am IST

Ravichandran Ashwin Will Join Team India In England On June 24 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

स्टार भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) 24 जून को लीसेस्टर में भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे। पिछले हफ्ते कोविड -19 के सकारात्मक परिणाम के कारण वे टीम के साथ यूके की उड़ान भरने से चूक गए थे। लेकिन सूत्रों के अनुसार अब अश्विन कोरोना से ठीक हो गए हैं और बीसीसीआई उन्हें इंग्लैंड भेजने की तैयारी कर रहा है।

अश्विन 23 या 24 जून को यूके के लिए रवाना हो सकते हैं। हालांकि, वह लीसेस्टरशायर के खिलाफ 24 जून से शुरू हो रहे अभ्यास मैच में नहीं खेल पाएंगे। अश्विन के पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऑफ स्पिन आलराउंडर जयंत यादव को स्टैंडबाय के तौर पर चुना गया था और

उन्हें बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) भेजा गया था। सूत्रों के अनुसार रवि अश्विन ने अपना 7 दिन का क्वारंटीन समाप्त कर लिया है और अब वे इंग्लैंड जाने के लिए पूरी तरह से फिट हैं।

ये भी पढ़ें : चरिथ असलंका के शतक की बदौलत चौथे वनडे में श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को 4 रन से हराया, सीरीज पर भी किया कब्ज़ा

बीसीसीआई के अधिकारी ने की पुष्टि

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि हां, अश्विन ने अपना क्वारंटीन पूरा कर लिया है। वह स्वास्थ्य की दृष्टि से ठीक है। हम उनके लिए यूके की एक उड़ान की व्यवस्था कर रहे हैं और वें 23-24 जून को लीसेस्टर में टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

उन्हें यूके भेजने की प्रक्रिया अंतिन चरण में पहुंच चुकी है। टीम इंडिया के यूके जाने के 2 दिन पहले अश्विन ने पिछले सप्ताह सकारात्मक परीक्षण किया था। अब उनका क्वारंटाइन मंगलवार को खत्म हो रहा है। विराट कोहली समेत खिलाड़ियों का पहला जत्था 16 जून को ब्रिटेन के लिए रवाना हुआ था।

जिसमें अश्विन शामिल नहीं थे। क्योंकि उन्होंने प्रस्थान से पहले कोविड 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। लेकिन हमें उम्मीद है कि वह 1 जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले ठीक हो जाएगा। इसके बाद राहुल द्रविड़, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद लंदन पहुंच गए थे।

कोच वीवीएस लक्ष्मण के नेतृत्व में आयरलैंड जाने वाली टीम 23 या 24 जून को डबलिन के लिए रवाना होगी क्योंकि टीम के सदस्यों को तीन दिन का आराम दिया गया है।

Ravichandran Ashwin
ये भी पढ़ें : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रविचंद्रन अश्विन पाए गए कोरोना पॉजिटिव
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: कहीं बीगड़ रहा रिश्ता तो कहीं टूट गया परिवार, जानें तीसरे चरण के मतदान की ये प्रमुख भिड़ंत-Indianews
Alia Bhatt के Met Gala लुक ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कने, सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार-India News
Ladakh: लद्दाख में फारूक अबदुल्लाह को लगा बड़ा झटका, पूरी कारगिल यूनिट ने दिया नेशनल कॉन्फ्रेंस से इस्तीफा-Indianews
Met Gala 2024 से सामने आया ईशा अंबानी का लुक, साड़ी गाउन में ढाया कहर -Indianews
Deepika का बेबी बंप हुआ वायरल, अनदेखी तस्वीर में इस लुक में दिखा कपल – Indianews
Sunita Williams: भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स की तीसरी अंतरिक्ष उड़ान कैंसिल, मिशन कुछ घंटे पहले हुई रद्द- indianews
Petrol Diesel Price: जारी हुए पेट्रोल और डीजल के रेट, जानें क्या है आपके शहर में कच्चे तेल का हाल-Indianews
ADVERTISEMENT