होम / Rohit Sharma: रोहित शर्मा को Mumbai Indians की कप्तानी से हटाने पर रितिका सजदेह का खुलासा, Mark Boucher को दिया जवाब

Rohit Sharma: रोहित शर्मा को Mumbai Indians की कप्तानी से हटाने पर रितिका सजदेह का खुलासा, Mark Boucher को दिया जवाब

Shashank Shukla • LAST UPDATED : February 6, 2024, 2:25 pm IST
ADVERTISEMENT
Rohit Sharma: रोहित शर्मा को Mumbai Indians की कप्तानी से हटाने पर रितिका सजदेह का खुलासा, Mark Boucher को दिया जवाब

Rohit Sharma with wife Ritika Sajdeh. Photo Credit: Social Media

India News (इंडिया न्यूज), Rohit Sharma: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास के सबसे महान कप्तानों में से एक रोहित शर्मा को पिछले साल दिसंबर में फ्रेंचाइजी Mumbai Indians ने कप्तान के पद से हटा दिया था। रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया गया। रोहित की कप्तानी में, एमआई ने रिकॉर्ड पांच खिताब जीते थे और राष्ट्रीय टीम हाल ही में एकदिवसीय विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन के बाद वापस आई थी, जहां टीम फाइनल में हार गई थीजो अन्यथा लगभग एक आदर्श अभियान था।

मार्क बाउचर का बयान

एक इंटरव्यू में टीम के फैसले के बारे में बताते हुए मुंबई के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कहा कि यह एक क्रिकेट निर्णय था और प्रशंसकों को इसे लेकर भावुक नहीं होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि यह निर्णय एक खिलाड़ी के रूप में रोहित का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन लाएगा।

बाउचर ने स्मैश स्पोर्ट्स पर कहा पॉडकास्ट, “यह पूरी तरह से एक क्रिकेट संबंधी निर्णय था। हमारे पास हार्दिक को वापस लाने का मौका था और हमने इसका फायदा उठाया। जहां तक कप्तानी की बात है तो मुंबई इंडियंस बदलाव के दौर से गुजर रही है। भारत में बहुत सारे प्रशंसक इसे नहीं समझते हैं और ऐसा करते हैं।” भावुक हो जाओ। एक टीम के रूप में आपको भावनाओं को दूर रखना होगा। यह एक व्यक्ति और एक खिलाड़ी के रूप में रोहित शर्मा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन लाएगा। उन्हें बाहर जाने दीजिए और फ्रेंचाइजी के लिए अच्छे रन बनाने दीजिए,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smash Sports (@smashsportsinc)

क्रिकेट पर ज्यादा जोर नहीं

बाउचर ने एक बयान में कहा कि आईपीएल में क्रिकेट के अलावा विज्ञापन जैसी चीजों पर बहुत अधिक ध्यान दिया जाता है।

“मेरा मतलब है कि जिन चीजों के बारे में मैंने बात की है उनमें से एक यह है कि जब आप आईपीएल में पहुंचेंगे और वह (क्रिस मॉरिस) आपको यह भी बता पाएंगे कि वहां बहुत सारी चीजें चल रही हैं, फोटोशूट और यह और वह और बहुत कुछ चल रहा है। बाउचर ने कहा, “वास्तव में जोर क्रिकेट पर नहीं है। यह विज्ञापन और उस तरह की चीजों के बारे में अधिक है।”

पत्नी रितिका सजदेह ने दिया जवाब

साक्षात्कार जारी होने के एक दिन बाद, रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर इस पर एक टिप्पणी साझा की। उसने लिखा: “इसमें बहुत सी चीजें गलत हैं…”। उनका रिएक्शन तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

rohit sharma wife ritika sajdeh commented om mark boucher post

यह भी पढें:

U19 Cricket World Cup 2024: भारतीय क्रिकेटर के भाई का बड़ा बयान, विश्व कप को लेकर कह दी यह बड़ी बात

IND vs ENG: क्या इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों में हिस्सा ले पाएंगे Virat Kohli? हेड कोच राहुल द्रविड़ ने किया खुलासा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT