होम / Rizwan and Malik Fit For Semifinal: सेमीफाइनल में खेलेंगे रिजवान और मलिक, मैच के लिए दोनों फिट

Rizwan and Malik Fit For Semifinal: सेमीफाइनल में खेलेंगे रिजवान और मलिक, मैच के लिए दोनों फिट

India News Editor • LAST UPDATED : November 11, 2021, 7:29 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Rizwan and Malik Fit For Semifinal: आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 का दूसरा सेमीफाइनल आज ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 खेला जाएगा। पाकिस्तान के लिए इस अहम मुकाबले से पहले अच्छी खबर आई है। टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक की रिपोर्ट आ चुकी है जिसमें दोनो फिट हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों खिलाड़ी हल्के फ्लू से पीड़ित होने के चलते बुधवार को टीम प्रैक्टिस में शामिल नहीं हो पाए थे।

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है और टीम ने सुपर-12 का बिना कोई मैच हारे सेमीफाइनल में जगह बनाई है। वहीं सुपर-12 के इन पांच मैचों में पाकिस्तान के अलग-अलग खिलाड़ी जीत के हीरो रहे हैं। पाकिस्तान ने अपने लीग मैचों में टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

मैच के लिए फिट रिजवान और मलिक Rizwan and Malik Fit For Semifinal

पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक ने बुधवार को टीम ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया था। ट्रेनिंग के दौरान दोनों खिलाड़ियों की करोना जांच भी हुई जिसमें दोनों की रिपोर्ट निगेटिव रही। बुधवार को सुबह दोनों खिलाड़ियों को हल्के फ्लू और बुखार की शिकायत थी। जिसके चलते उन्हें अभ्यास नहीं करने को कहा गया। आज सुबह दोनों खिलाड़ियों की समीक्षा की गई, जिसमें दोनों खिलाड़ी मैच फिट पाए गए हैं।

पाकिस्तान के लिए अहम हैं रिजवान और मलिक Rizwan and Malik Fit For Semifinal

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 के सभी लीग मैचों में इन दोनों खिलाड़ियों ने अब तक धमाकेदार प्रदर्शन किया है। मोहम्मद रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पांच मैचों की सभी पारियों में कुल 214 रन बनाए हैं। शोएब मलिक ने भी 5 मैचों की तीन पारियों में 99 रन बनाए हैं। बाबर और रिजवान की सलामी जोड़ी ने कई टीमों के बॉलिंग आक्रमण की धज्जियां उड़ाई हैं।

Read More: T20 World Cup 2021 2nd Semifinal PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, जीत के रथ को बरकरार रखना चाहेंगे मेन इन ग्रीन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT