होम / Cricket World Cup 2023: विश्व कप में भारत के लिए थी यह बड़ी समस्या, इस खिलाड़ी ने खोजा समाधान

Cricket World Cup 2023: विश्व कप में भारत के लिए थी यह बड़ी समस्या, इस खिलाड़ी ने खोजा समाधान

Shashank Shukla • LAST UPDATED : October 19, 2023, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वनडे विश्व कप में अपना चौथा मुकाबला खेल रही है। टीम इंडिया विश्व कप में अब तक अजेय रही है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बांग्लादेश की क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का चुनाव किया है।भारतीय टीम ने विश्व कप में अब तक खेले गए तीन मुकाबलों में से तीनों में जीत दर्ज की है। वहीं, विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ भारत अपने पिछले चार मुकाबलों में से तीन में जीत दर्ज की है। हालांकि, भारतीय टीम इस समय एक बड़ी समस्या से गुजर रही है और वह भारतीय टीम के लिए एक पार्ट टाइम स्पिन गेंदबाज खोजना हैं। हालांकि, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस समस्या का हल खोज लिया है।

रोहित शर्मा ने खोजा विकल्प

बीसीसीआई के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, जो अफगानिस्तान और पाकिस्तान के खिलाफ अपने हालिया वनडे विश्व कप मैचों में भारत के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं, को नेट के दौरान अपने ऑफ स्पिन गेंदबाजी कौशल का प्रदर्शन करते देखा गया। रोह्त शर्मा टीम इंडिया के बल्लेबाज के रूप में स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा के साथ नेट सत्र में गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए देखे गए। यह वीडियो क्रिकेट फैंस के बीच वायरल हो गया है। फैंस को जिससे उम्मीद है कि रोहित वनडे विश्व कप 2023 के दौरान एक पार्ट-टाइम गेंदबाज के रूप में योगदान दे सकते हैं, जिससे भारत को एक अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प मिलेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

भारत की ओर से शीर्ष स्कोरर

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के इस संस्करण में पिछले दो मैचों में भारतीय क्रिकेट टीम का शीर्ष क्रम प्रभावशाली फॉर्म में रहा है। रोहित शर्मा बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे हैं और स्कोरिंग के मामले में टीम की अगुवाई कर रहे हैं। वह वर्तमान में तीन मैचों में 217 रन के साथ टूर्नामेंट के शीर्ष रन-स्कोरर की सूची में चौथे स्थान पर हैं और उनके पास शीर्ष स्थान का दावा करने का अवसर है।

शीर्ष विकेट टेकर

भारतीय टीम के गेंदबाज़ी अगुआ जसप्रीत बुमराह असाधारण फॉर्म में हैं, उन्होंने पहले ही 3 मैचों में 8 विकेट लिए हैं। वह वर्तमान में टूर्नामेंट के अग्रणी विकेट लेने वालों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं और यदि वह आज के मुकाबले में चार या अधिक विकेट लेते हैं तो उनके पास शीर्ष स्थान पर जाने का मौका है।

यह भी पढ़ें: Cricket World Cup 2023: मोहम्मद हफीज ने भारत को लेकर की टिप्पणी, आकाश चोपड़ा ने लगा दी क्लास

Cricket in Olympics: ओलंपिक में शामिल हुआ क्रिकेट, जानें Virat Kohli की क्यों हो रही चर्चा

Cricket World Cup 2023: पाक पर जीत के बाद, भारत के दोनों हाथ में लड्डू

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

BJP Attacks Congress: पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने की राहुल गांधी की तारीफ, कांग्रेस पर भाजपा ने बोला हमला -India News
Champions Trophy: चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की भागीदारी पर अनिश्चितता के बीच PCB ने ICC को दिया यह सुझाव-Indianews
Google Down: क्या Google सर्च काम कर रहा है? डाउनडिटेक्टर ने दी आउटेज की रिपोर्ट -India News
PBKS VS CSK: चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को दिया 163 रन का टारगेट-Indianews
T20 World Cup 2024: रिंकू सिंह के पिता ने बेटे को टी20 विश्व कप में न चुने जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा-उसका दिल टूटा है
Congress: झारखंड कांग्रेस के ‘एक्स’ हैंडल पर एक्शन, अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में हुई कार्रवाई-Indianews
Delhi School Bomb Threat: दिल्ली NCR के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, बच्चों की सुरक्षा के इंतज़ाम पर जानें जनता की राय
ADVERTISEMENT