होम / ‘उससे दूर रहना…’, शादी से पहले रोहित शर्मा को किसने दी थी धमकी? नाम जान रह जाएंगे हैरान

‘उससे दूर रहना…’, शादी से पहले रोहित शर्मा को किसने दी थी धमकी? नाम जान रह जाएंगे हैरान

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 9, 2024, 2:21 pm IST

Rohit Sharma and Ritika Sajdeh

India News (इंडिया न्यूज), Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान और विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की लव स्टोरी की ये कहानी सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल रोहित ने सितंबर 2015 में अपनी स्‍पोर्ट्स मैनेजर रितिका सजदेह से शादी की थी। शादी से पहले रोहित शर्मा को रीतिका सजदेह से दूर रहने की धमकी दी गई थी। दरअसल ये धमकी टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर और 2011 वर्ल्ड कप विनर युवराज सिंह ने दी थी। युवराज ने यहां तक कह दिया था कि रितिका से दूर रहना। इस बात का खुलासा स्वयं रोहित शर्मा ने एक साक्षात्कार के एक इंटरव्यू के दौरान किया था। 

ब्रेकफास्‍ट विद चैंपियन शो पर रोहित शर्मा ने इसके बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि एक बार मैं एक शूट में पहुंचा था। वहां युवराज सिंह और इरफान पठान भी थे। मैं जब युवी से मिलने गया और मैंने उन्हें हेलो कहा। उस समय वहां पर रितिका भी बैठी हुई थी। युवी ने मुझे देखते ही बोल दिया कि यह मेरी बहन है, इसकी तरफ देखना भी मत और दूर रहना। फिर मैंने उनसे कहा कि क्‍या युवी पा, मैं तो आपसे मिलने आया हूं।’

किस मुलाकात से दोनों के बीच बना रिश्ता

रोहित ने कहा था, “मैं शूटिंग के बीच में नीचे गया तो रितिका वहां थी तो उसने प्‍यार से आकर बोला कि कोई हेल्‍प चाहिए हो तो बताना। यह हमारी पहली मुलाकात और बातचीत वहीं हुई थी। इसके बाद मेरी दोस्ती हो गई थी। फिर इसके बाद वह मेरी मैनेजर बन गई। हमने कुछ शूट साथ किए। इसके बाद तो हमारा कभी खत्‍म न होने वाला रिश्‍ता बन गया। इसके बाद से यह उतार-चढ़ाव भरी लाइफ रही है। फिर हमारी 2015 में शादी हो गई। 

‘मौत से पहले बेटी को मिले दर्द को सोचकर कांप…’, Kolkata Doctor की मां ने बताया पुलिस क्या छुपा रही? अब नया मोड़ लेगा केस

रोहित ने कैसे किया रितिका को प्रपोज

रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह को मुंबई के बोरिवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान में घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया था। यह वही ग्राउंड था जिसपर हिटमैन ने क्रिकेट के गुर सीखे थे। रोहित की पत्नी रितिका सजदेह का स्पोर्ट्स से कनेक्शन है। वह स्पोर्ट्स मैनेजर हैं। रितिका का नेट वर्थ भी 5 मिलियन से अधिक है। वह रोहित शर्मा को सपोर्ट करने के लिए हमेशा स्टेडियम में नजर आती है। 

Exclusive: सुप्रीम कोर्ट के अल्टीमेटम पर RG Kar अस्पताल के डॉक्टर्स का पहला रिएक्शन, जानें CJI के फैसले पर खुश हैं या गुस्सा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT