होम / IND vs ENG: पदार्पण मैच में सरफराज खान ने जड़ा सबसे तेज अर्द्धशतक, परिवार ने खड़े होकर बजाईं तालियां, देखें यहां

IND vs ENG: पदार्पण मैच में सरफराज खान ने जड़ा सबसे तेज अर्द्धशतक, परिवार ने खड़े होकर बजाईं तालियां, देखें यहां

Shashank Shukla • LAST UPDATED : February 15, 2024, 6:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IND vs ENG: राजकोट के निरंजन शाह क्रिकेट स्टेडियम में तीसरे भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच के पहले दिन सरफराज खान ने मिले मौके का भरपूर फायदा उठाया और शानदार अर्धशतक बनाया। जबकि भारत ने शुरुआती तीन विकेट खो दिए थे और ऐसा लग रहा था कि सरफराज बल्लेबाजी करने आएंगे, स्थानीय हीरो रवींद्र जडेजा को ऊपरी क्रम में पदोन्नत किया गया और उन्होंने चौथे विकेट के लिए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ दोहरी शतकीय साझेदारी की।

48 गेंदो पर जड़ा अर्द्धशतक

हालाँकि, अंततः जब रोहित आउट हुए, तो सरफराज बल्लेबाजी के लिए आए। भारतीय पिच पर वर्षों तक घरेलू क्रिकेट खेलने के बाद मुंबई के बल्लेबाज ने 48 गेंदों में अर्धशतक बनाया। उनके विशेष दिन पर स्टेडियम में मौजूद उनके परिवार ने खड़े होकर उनका स्वागत किया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि, दुर्भाग्यवाश वें 62 रन के स्कोर पर रन आउट हो गए।

रोहित-जडेजा के बीच 204 रनों की साझेदारी

संकट के समय कप्तान रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने चौथे विकेट के लिए 204 रनों की साझेदारी की। जेम्स एंडरसन की स्विंग और मार्क वुड की गति के सामने दोनों भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार खेल का नमूना पेश किया है। अच्छी गेंदों को दोंनों खिलाड़ियों ने भरपूर सम्मान दिया और खराब गेंदों पर खूब रन बटोरे।

यह भी पढें:

Virat Kohli: BCCI सचिव जय शाह का बयान, ICC T20 World Cup में कप्तानी करेंगे Rohit Sharma; कोहली को लेकर कही यह बात

Ishan Kishan: सालाना कांट्रैक्ट से बाहर जाएंगे ईशान किशन, BCCI अधिकारी ने किया दावा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT