होम / South African Players Crying: टीम इंडिया की जीत के बाद वायरल हुआ दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों का दर्द, पत्नी की बाहों में फूट-फूट कर रोए खिलाड़ी

South African Players Crying: टीम इंडिया की जीत के बाद वायरल हुआ दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों का दर्द, पत्नी की बाहों में फूट-फूट कर रोए खिलाड़ी

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 1, 2024, 2:59 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), South African Players Crying: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर जीत हासिल की। इस जीत से भारतीय खिलाड़ियों की आंखे खुशी से नम हो गई लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों को देखा जा सकता था जिस तरीके से वो जीत के इतने करीब आ कर हार गए वो वाकई में दिल तो़ड देने जैसा था। ऐसी स्थिति में आपका परिवार आपके साथ रहता है और तस्वीर में आप देख सकते है कि कैसे प्लेयर्स की आंखों में आंसु हैं और उनकी पत्नी उनके साथ है। चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरा मामला..

Loksabha Deputy Speaker: लोकसभा उप-अध्यक्ष के लिए सरकार और विपक्ष के बीच कोई बातचीत नहीं-Indianews

तस्वीर वायरल 

दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी हार को पचा नहीं पाए और मैदान के बीच में ही उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। प्रोटियाज खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उन्हें मैदान के बीच में नम आंखों के साथ देखा जा सकता है। क्रिकबज ने हेनरिक क्लासेन की एक तस्वीर शेयर की है, जिन्होंने अफ्रीकी टीम की तरफ से फाइनल मैच में जीत के लिए पूरी कोशिश की थी।

Form 16: ITR भरने का समय पास, जान लें फार्म 16 के बारे में नहीं तो पड़ सकता है पछताना: IndiaNews

रोक नहीं पाए आंसू 

इस तस्वीर में जैसे ही उन्हें हार मिली तो वह बीच में ही अपने आंसू नहीं रोक पाए और रोने लगे। टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए क्लासेन ने नंबर 5 पर 192.59 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 27 गेंदों पर 52 रनों की दमदार अर्धशतकीय पारी खेली। इस बीच उनके बल्ले से 2 चौके और 5 छक्के देखने को मिले, लेकिन उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। क्लासेन ही नहीं टीम के अनुभवी बल्लेबाज डेविड मिलर भी इस हार के बाद काफी निराश नजर आए। हालात ऐसे हो गए कि वह कुछ देर के लिए अपना होश खो बैठे। जिसके बाद उनकी पत्नी उन्हें गले लगाकर सांत्वना देती नजर आईं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT