होम / WTC टेबल में टीम इंडिया पहुंची टॉप पर वहीं पाकिस्तान की हालत हुई खस्ता जानिए सभी नौ टीमों का क्या है हाल ।

WTC टेबल में टीम इंडिया पहुंची टॉप पर वहीं पाकिस्तान की हालत हुई खस्ता जानिए सभी नौ टीमों का क्या है हाल ।

Heena Khan • LAST UPDATED : August 19, 2024, 9:14 am IST

INDIA TEAM

India News (इंडिया न्यूज),cricket team india in WTC:WTC टेबल में टीम इंडिया का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है वहीं पाकिस्तान की हालत कहीं ना कहीं खस्ता दिखाई दी है दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में श्रीलंका का दौरा किया था जहां उसने कुल तीन वनडे और कुल तीन ही T20 मैच खेले । T20 सीरीज में भारत ने 3-0 से श्रीलंका की हालत खराब कर दी ।

श्रीलंका को मैदान में पछाड़ने के बाद भारतीय टीम को लगभग 43 दिनों का ब्रेक मिला है इस ब्रेक के बाद भारतीय टीम वापस से बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच और तीन T20 मैच खेलती हुई दिखाई देगी। अब देखना यह है कि क्या भारतीय टीम श्रीलंका की तरह बांग्लादेश को भी करारी हार दे पाएगी या फिर नहीं। फाइनल तक पहुँचने के लिए भारतीय टीम को 19 सितंबर के बाद से अगले 111 दिनों में 10 टेस्ट मैच खेलने होंगे । वहीं इसके अलावा ओवरऑल देखा जाए तो 5 महीने में भारतीय टीम को 10 टेस्ट के अलावा आठ T20 और तीन वनडे मुकाबलों का भी सामना करना पड़ेगा । टीम इंडिया के माचो का यह दौर काफी रोमांचक होने वाला है ।

  • WTC टेबल में भारत पहुंची टॉप पर ।
  • जानिए सभी टीमों का हाल

Pakistan Cricket Board ने कराची की जगह रावलपिंडी में दूसरा टेस्ट खेलने का क्यों लिया फैसला? जानें वजह

WTC टेबल में भारत पहुंची टॉप पर ।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह टेस्ट मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम माने गए हैं । अगर भारत WTC के फाइनल में पहुंचती है तो इन मुकाबले में उसका शानदार प्रदर्शन रहेगा लेकिन आपको बता दें अभी तक भारत इन सभी टीमों में से टॉप पर चल रही है । वहीं कहीं ना कहीं शुरुआती मैचों में पाकिस्तान की हालत खस्ता दिखाई दे रही है। WTC टेबल की फिलहाल अभी शुरुआत ही है भारत टीम ने शुरुआती दिनों में ही बहुत बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है लेकिन फाइनल तक पहुँचने के लिए भारत को अभी और ज्यादा मैच जीतने की जरूरत है ।

Rakshabandhan Rashifal 2024: रक्षाबंधन पर चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें कहीं आपकी तो नहीं

जानिए सभी टीमों का हाल

वहीं अगर बात की जाए ऑस्ट्रेलिया की तो WTC टेबल में ऑस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर आने वाली टीम है । आपको बता दे कंगारू टीम के 12 मैच में आठ जीत तीन हार और एक ड्रॉ से 90 अंक है । कंगारू टीम का अंक प्रतिशत 62.50 है । ऑस्ट्रेलिया के बाद न्यूजीलैंड टीम WTC टेबल में तीसरे स्थान पर आई है । कंगारू टीम के बाद अगर देखा जाए तो कीवी टीम का अंक प्रतिशत 50.00 है इसके बाद श्रीलंका ने चौथा स्थान प्राप्त किया है वही साउथ अफ्रीका 5वे स्थान पर आई है और पाकिस्तान कि टीम छठे पायदान पर है । अगर इंग्लैंड की बात की जाए तो इंग्लैंड ने WTC टेबल में फिलहाल सातवां स्थान प्राप्त किया है और अंत में बांग्लादेश और वेस्टइंडीज नौवें नंबर पर है ।

आखिर क्यों भगवान के नाम पर नहीं रखने चाहिए बच्चो के नाम? Premanand Maharaj ने बताई असल वजह….

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT