होम / Virat Kohli: विराट कोहली पत्नी अनुष्का और बच्चों से मिलने के लिए हो रहे बैचेन, देखें वीडियो

Virat Kohli: विराट कोहली पत्नी अनुष्का और बच्चों से मिलने के लिए हो रहे बैचेन, देखें वीडियो

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 4, 2024, 10:37 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Virat Kohli: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में जीत हासिल कर भारत लौट चुकी है। आपको बता दें कि हर खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शनमें कई कमी नहीं रहने दी और इस जीत का श्रेय सभी को जाता है। पूरे 13 साल बाद टीम इंडिया इस ट्रोफी की हकदार बनी और वर्ल्ड चैम्पियन बनी। इस बीच सभी बारबाडोस से भारत में प्रवेश कर चुके हैं और अपने परिवार से मिलने के लिए उत्सुक हैं। जैसा कि आप देख सकेंगे कि विराट कोहली कैसे बस से बाहर देखने का प्रयास कर रहे हैं जिससे पता लगाया जा सकता है कि वो अपनी पत्नी अनुष्का और बच्चों से मिलने के लिए कितने बेचैन हो रहे हैं। आइए हम आपको दिखाते हैं वायरल वीडियो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फिटनेस नहीं, चयन के लिए अब देना होगा ये खास टेस्ट…रोहित-राहुल के इस प्लान को मिली मंजूर

विराट कोहली कर रहे परिवार से मिलने का इंतजार

दरअसल, बहुत से खिलाड़ी ऐसे थे जिनका परिवार जीत के समय उनके साथ ही था लेकिन विराट कोहली उनमें से थे जिन्होंने वीडियो कॉल के माध्यम से अपने परिवार को ये खुशी दी थी। उन्हें  देखकर किंग कोहली काफी इमोशनल भी दिखे। अब विराट वपस भारत आ चुके हैं  और जल्द से जल्द अपने परिवार को देखने का इंतजार कर रहे हैं। इनकी ये वीडियो देखकर आप पता लगा ही सकेंगे कि विराट एक बच्चे की तरह बाहर तांका-झांकी कर रहे हैं जैसे उन्हें बस नीचे उतरने का इंतजार है और तुरंत अपने परिवार से मिलने को दौड़ेंगे। हालांकि फैन्स उनके इस रिएक्सन को काफी पसंद कर रहे हैं और किंग कोहली को बधाईयां दे रहे हैं।

Team India Arrival: चैंपियंस का दिल्ली में शानदार स्वागत, कुछ ही देर के इंतजार में खिलाड़ी करेंगे प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT