होम / R Praggnanandhaa: 'विश्व नंबर 2 की झोली में…', आर प्रज्ञानंदधा के लिए आनंद महिंद्रा की पोस्ट -IndiaNews

R Praggnanandhaa: 'विश्व नंबर 2 की झोली में…', आर प्रज्ञानंदधा के लिए आनंद महिंद्रा की पोस्ट -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 2, 2024, 6:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), R Praggnanandhaa: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने नॉर्वे शतरंज टूर्नामेंट में रविवार को चल रहे क्लासिकल शतरंज में दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी फैबियानो कारूआना के खिलाफ जीत के बाद आर प्रज्ञानंदधा के शानदार वॉक का वीडियो साझा किया। उन्होंने कहा कि अब दुनिया का दूसरा नंबर का खिलाड़ी हमारी झोली में आ गया है। टूर्नामेंट में इससे पहले प्रज्ञानंदधा ने राउंड 3 में दुनिया के नंबर 1 मैग्नस कार्लसन को हराया था। अब भारतीय खिलाड़ी ने एक ही टूर्नामेंट में दुनिया के नंबर एक और दो खिलाड़ियों को हराने का असाधारण कारनामा कर दिखाया है। महिंद्रा ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि प्रैग… अब, यह बैग में दुनिया का #2 था…।

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

इस वीडियो में प्रज्ञानंदधा को आत्मविश्वास से चलते हुए, प्रशंसकों से बातचीत करते हुए और ऑटोग्राफ देते हुए देखा जा सकता है। नॉर्वे शतरंज, जिसने अपने आधिकारिक खाते से एक्स पर वीडियो पोस्ट किया।

Zomato: ‘दोपहर के समय में ऑर्डर करने से बचें…’, बढ़ती गर्मी के बीच जोमैटो ने किया खास अपील -IndiaNews

उसने लिखा कि प्रैग वापस आ गया है। युवा प्रतिभाशाली प्रज्ञानंदधा ने राउंड 5 में विश्व नंबर 2 फैबियानो कारुआना को हराकर शतरंज की दुनिया को फिर से चौंका दिया। इसमें आगे कहा गया कि राउंड 3 में विश्व नंबर 1 मैग्नस कार्लसन को पछाड़ने के बाद, उसने अब पहली बार शास्त्रीय शतरंज में शीर्ष दो खिलाड़ियों को हराया है, शीर्ष 10 में जगह बनाई है! भारतीय प्रतिभाशाली खिलाड़ी #नॉर्वेशतरंज के लिए क्या शानदार टूर्नामेंट है। वहीं इस पोस्ट को शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट को 380K से अधिक बार देखा गया है। इस पर कई उपयोगकर्ताओं ने प्रज्ञानंदधा को बधाई देते हुए टिप्पणियाँ भी की हैं।

Sonbhadra Earthquake: सोनभद्र में आया 3.9 तीव्रता का भूकंप, जान-माल का कोई नुकसान नहीं -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT