होम / 02 July 2023, Rashifal: वृषभ, मिथुन और सिंह राशिवालें को आज भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा, जानें अपने राशिफल के बारे में

02 July 2023, Rashifal: वृषभ, मिथुन और सिंह राशिवालें को आज भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा, जानें अपने राशिफल के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 2, 2023, 5:14 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), 02 July 2023, Rashifal: आज रविवार का दिन कुछ लोगों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। आर्थिक मामलों में आज आपको सफलता मिलेगी। सेहत में भी सुधार देखने को मिलेगा। बड़ो का आज आशिर्वाद जरुर लें। जानिए वृषभ से लेकर मीन तक के राशि के बारे में।

वृषभ राशिफल (Taurus )

आज भाग्य का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आर्थिक मामलों में सफलता प्राप्त होगी।किसी प्रभावशाली व्यक्ति के मार्गदर्शन से आपको सहायता प्राप्त होगी। धन प्राप्ति में बाधाएं दूर होंगी। 

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज का दिन मिलाजुला रह सकता है।व्यापारी वर्ग के जातक आज ग्राहकों से पैसे को लेकर वाद-विवाद करने से बचें। आज आपके लिए सलाह है कि आज काम से जुड़ी हर छोटी बात पर ध्यान दें।

कर्क राशिफल (Cancer)

आर्थिक तौर पर आप अपने आपको मजबूत महसूस करेंगे। सूझबूझ के साथ काम करें, मुश्किलें आसान होगीं। जोखिम व जमानत के कार्य टालें।  कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं जो शुभ फलदायी रहेगा। 

सिंह राशिफल (Leo)

आज का दिन सामान्य रहेगा। कार्यक्षेत्र में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है जिससे तनाव उभर सकता है, नई नौकरी खोज रहे हैं तो सफलता मिलने की पूरी संभावना है। किसी वरिष्ठ व्यक्ति का सहयोग कार्यों में आसानी देगा। 

कन्या राशिफल (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। छोटे-छोटे कई निवेश भविष्य के लिए लाभकारी हो सकते हैं।  दाम्पत्य जीवन में नोकझोंक समाप्त होगी। प्रेम संबंधों में नयापन आएगा रिश्तों में मजबूती बढ़ेगी।

तुला राशिफल (Libra)

आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा। मेहनत के बल पर विपरीत परिस्थिति से बाहर निकल जाएंगे। आज किसी प्रॉपर्टी डील का फैसला आपके पक्ष में हो सकता है। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

आज आप मानसिक तनाव से गुजर सकते हैं।आज अधिकतर काम अपने घर पर ही रहकर पूरा करने का प्रयास करें। भूमि, भवन, दुकान, शोरूम और फैक्टरी इत्यादि की खरीद-फरोख्त हो सकती है। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास नहीं है प्रेमी के साथ बिताए पल याद करेंगे।

धनु राशिफल (Sagittarius)

आज का दिन भागदौड़ भरा रह सकता है। कार्यक्षेत्र में एक के बाद एक चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा कार्य की अधिकता के कारण मानसिक तनाव हो सकता है। लोभ में आकर कोई गैरकानूनी काम बिल्कुल न करें। किसी व्यक्ति के उकसाने में न आएं वरना आप अपने काम खुद बिगाड़ लेंगे।

मकर राशिफल (Capricorn)

आज कुंभ राशि के लोग धीमी गति से प्रगति की ओर बढ़ेंगे । व्यापार में आशा कुल लाभ होने की संभावना है। कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है। पति पत्नी के संबंध में मधुरता आएगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य है।

कुंभ  राशिफल (Aquarius)

कुंभ राशि के लोग आज अपनी इच्छाओं को दूरसों पर थोपने की कोशिश न करें। प्रशासन से जुड़े कार्य सहजता से पूरे होते जाएंगे। छात्रों के लिए दिन अनुकूल रहेगा पारिवारिक समस्याओं का समाधान होगा माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है साथ में समय बिताएंगे।

मीन राशिफल (Pisces)

आज का दिन सुख व शांति से भरा रहेगा। इस राशि के व्यापारियों को सलाह है कि अपना पब्लिक रिलेशन को और अधिक मजबूत करें। कारोबार में वृद्धि पर विचार हो सकता है। भाई बहनों के साथ दिन हंसी मजाक में गुजरेगा। पारिवारिक संबंधों में मजबूती आएगी।

ये भी पढ़े- Ravivar ke Upay: आपके भी करियर और कारोबार में आ रही है बाधा तो, रविवार को इस विधि-विधान से करें सूर्य की पूजा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT