होम / Periyakuppam: पिता ने पढ़ाई के लिए कहा तो 9 साल की ‘इंस्टा क्वीन’ ने फांसी लगाकर दे दी जान

Periyakuppam: पिता ने पढ़ाई के लिए कहा तो 9 साल की ‘इंस्टा क्वीन’ ने फांसी लगाकर दे दी जान

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 30, 2023, 2:14 pm IST

इंडिया न्यूज:(Periyakuppam)  9 साल की सोशल मीडिया स्टार को लेकर तमिलनाडु के पेरियाकुप्पम से दर्दनाक घटना सामने आई है, दरअसल पेरियाकुप्पम की एक 9 साल की बच्ची ने पिता द्वारा पढ़ाई करने के लिए कहने को लेकर मामूली सी बात पर आत्महत्या कर ली। कथित तौर पर प्रतीक्षा नाम की इस बच्ची ने इतना खतरनाक कदम माता- पिता द्वारा पढ़ाई करने के लिए कहने पर उठाया है। बता दें इस नौ साल की सोशल मीडिया स्टार को उसके पड़ोसियों द्वारा ‘इंस्टा क्वीन’ कहा जाता था।

पढ़ाई के लिए डांटकर पेट्रोल भरवाने गए थे पिता

मिली जानकारी के अनुसार प्रतीक्षा अपने ननिहाल के पास खेल रही थी तभी प्रतीक्षा के पिता ने उसे घर जाकर पढ़ाई करने के लिए कहते हुए घर की चाबी देकर बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए चले गए और रात करीब सवा आठ बजे वापस घर पहुंचे तो देखा कि घर अंदर से बंद है जिसके बाद प्रतीक्षा के पिता ने बेटी से दरवाजा खोलने को कहा। लेकिन काफी देर होने पर जब प्रतीक्षा ने कोई जवाब नहीं दिया, तो कृष्णमूर्ति घबरा गए और पीछे की खिड़की तोड़कर अंदर गए तो देखा कि उनकी बेटी गले में तौलिये से लटकी हुई है और छटपटा रही है। आनन फानन में प्रतीक्षा के पिता ने प्रतीक्षा को सरकारी अस्पताल ले गए लेकिन दुर्भाग्य से उसकी मृत्यु हो गई। फिलहाल बता दें इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Also Read: फलों का राजा आम गर्मियों में आता है इतने काम, जानिए आम खाने के बेनिफिट्स 

Tags:

Tamilnadu

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT